भारतीय क्रिकेट टीम की जीत पर बोले अमिताभ- 'England को धोबी पछाड़ दिया'

Feb 26 2021 11:08 AM
भारतीय क्रिकेट टीम की जीत पर बोले अमिताभ- 'England को धोबी पछाड़ दिया'

बीते गुरूवार को हुए मैच में भारत ने इंग्लैंड को मात दी है। जी हाँ, भारतीय टीम ने केवल दो ही दिन के अंदर अहमदाबार टेस्ट में इंग्लैंड को हरा दिया है। इस जीत को पाने के बाद भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे हो गई है। अब भारत की जीत पर कई लोग जश्न मना रहे हैं। इसी लिस्ट में शामिल हैं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन। उन्होंने भी इस जीत पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आप देख सकते हैं अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया है और इंग्लैंड पर भारतीय टीम की जीत को शानदार बताया है।

अपने ट्वीट में वह लिखते हैं- "भारत का ध्वज ।।।विजयी! क्रिकेट टेस्ट बनाम इंग्लैंड। क्या 2 दिनों में एकतरफा टेस्ट मैच जीतने का कोई और उदाहरण है और वह भी 10 विकेट से। शुक्रिया टीम इंडिया, इस जीत के लिए वो भी नम्रता के साथ। इंग्लैंड को धोबी पछाड़।" वैसे अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर अब लोग तेजी से अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं। वैसे आपने देखा होगा अमिताभ बच्चन भारतीय टीम के सपोर्ट में हमेशा खड़े नजर आते हैं। उनके अब तक के ट्वीट से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें क्रिकेट का कितना शौक है।

आपको हम यह भी बता दें कि भारत को बीते गुरुवार को दूसरे दिन ही इंग्लैंड पर 10 विकेट से बड़ी जीत मिली है। इस दौरान अपना दूसरा टेस्ट मैच खेल रहे अक्षर ने घरेलू मैदान पर दूसरी पारी में 32 रन देकर पांच विकेट लिये। ऐसे उन्होंने मैच में 70 रन देकर 11 विकेट पाए। वहीं उनके अलावा अश्विन ने 48 रन देकर चार विकेट लिये और 400 टेस्ट विकेट के विशिष्ट क्लब में शामिल हो गए।

लूटपाट के बीच 19 वर्षीय युवक को अपराधियों ने उतारा मौत के घाट

भोपाल-इंदौर में सबसे अधिक मिले कोरोना मरीज, जानिए लॉकडाउन लगेगा या नहीं?

'मुकेश भैया, ये सिर्फ ट्रेलर, अगली बार के लिए पूरा इंतज़ाम हो गया है ...', संदिग्ध कार में मिली धमकी भरी चिट्ठी