अमिताभ बच्चन की हुई तबियत ख़राब, तस्वीरें आई सामने

Apr 23 2019 03:32 PM
अमिताभ बच्चन की हुई तबियत ख़राब, तस्वीरें आई सामने

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की तबियत नासाज चल रही है. उम्र के अनुसार ये होना आम बात है, लेकिन अभी हाल ही में उनसे जुडी ये जानकारी सामने आई है जिसे हम बताने जा रहे हैं. बता दें, कुछ समय पहले ही उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वो काफी बीमार लग रहे हैं. इसी से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि उम्र का असर उन पर भी हो रहा है. बीती रात ही अमिताभ को मुंबई के एक क्लीनिक के बाहर देखा गया. यहां पर ली गई तस्वीरों में वो काफी बिमार नजर आ रहे हैं.  

अमिताभ बच्चन एक बार फिर से अपनी तबियत को लेकर परेशान हैं. तस्वीरों में बिग बी नैक बैंड पहने नजर आ रहे हैं. जिसको देखने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि अमिताभ गले और कमर के दर्द से परेशान हैं. जैसा कि आप देख सकते हैं क्लीनिक के बाहर अमिताभ बच्चन काफी थके-थके नजर आ रहे हैं. क्लीनिक के बाहर आमिताभ बच्चन सफेद रंग के कुर्ते और जैकेट में नजर आए. लेकिन फिर भी वो अपनी फिल्मों के लिए काफी मेहनत करते हैं. 

अमिताभ बच्चन 76 साल के हैं. इतनी उम्र होने के बाद भी वो अपने काम को पूरी एनर्जी के साथ पूरा करते हैं. अमिताभ इस साल फिल्म 'झुंड' और 'उर्यन्ता मणिथन' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. 'उर्यन्ता मणिथन' बिग बी की पहली तमिल फिल्म है. इसके अलावा अमिताभ बच्चन, आनंद पंडित के प्रोडक्शन की नई फिल्म में भी नजर आएंगे. इस फिल्म में वो पहली बार इमरान हशमी के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इसकी जानकारी कुछ दिनों पहले ही सामने आई थी. अमिताभ बच्चन की ये फिल्म अगले साल 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी.

अरबाज़ के शो पर सनी लियॉन ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब- 'मुझे पता है आप मेरे पेज पर कितना समय..'

चीन में रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन की और 'अंधाधुन'

दीपिका की चप्पल उठा कर उनके पीछे-पीछे चले रणवीर, फैंस हुए हैरान