बुरे वक्त में अपने परायो का पता लग जाता है : बिग बी
बुरे वक्त में अपने परायो का पता लग जाता है : बिग बी
Share:

नब्बे के दशक में बुरे हालतो से गुजरे सदी के महानायक ने उस वक़्त की कहानी बयान करते हुए कहा कि बुरा वक़्त अपने परायो का भेद बता देता है. उन्होंने गुजरे ज़माने का जिक्र करते हुए कहा कि "अच्छे वक़्त में जो पैर छूते थे, बुरे वक्त में उन्हें घर आकर गाली देते थे".बुरा वक्त आपको अपनों का सच्चा रूप दिखा देता है और झूठ के सारे मुखोटे हट जाते है. बिग बी ये भी कहा कि "जो आपके सच्चे मित्र है वे सदा आपके साथ रहेंगे. कभी गहरे मित्र रहे राजनेता अमर सिंह बच्चन के घोर विरोधी हो रहे है.

अमरसिंह द्वारा लगातार किए जा रहे हमले पर अमिताभ ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. उन्होंने कहा, ''अमर सिंह का यह विशेषाधिकार है कि वो जो चाहें मुझे कहें, मैं कोई कमेंट नहीं करूंगा. मेरे साथ जो एक बार दोस्त होता है वह हमेशा दोस्त रहता है.'अमिताभ ने यह भी कहा, अमर सिंह की मैंने हमेशा इज्जत की है.जब वह अस्पताल में थे तो मैं उन्हें देखने गया था.

उलझते रिश्तो में भी बिग बी का यह बयान अमरसिंह के लिए उनके दिल में जगह को दिखाता है, बोफार्से केस का वक्त उन्होंने एक बुरा सपना बताया और यह भी कहा कि उस वक़्त किसी ने उनका साथ नहीं दिया था. उन्हें ये भी कहा कि वे किसी भी राजनेता या पार्टी को समर्थन नहीं देते और ना ही भविष्य में कोई राजनीती पदवी हासिल करने कि चाह है. इस तरह बिग बी ने अपने बीते दिनों के संघर्ष के बारे में खुल कर बात की.


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -