Share:
जेल में एक माह से बंद है इस फेमस एक्टर की पत्नी
जेल में एक माह से बंद है इस फेमस एक्टर की पत्नी

टेलीविजन का एक जाना पहचाना नाम हम बात कर रहे है अभिनेता अमित टंडन के बारे में जिनकी पत्नी जो के जेल में एक महीने से बंद है. जी हां खबरों के मुताबिक पता चला है कि, अमित टंडन की पत्नी रूबी पर आरोप है कि, दुबई में रुबी पर सरकारी अधिकारियों के साथ भद्दा व्‍यवहार करने का आरोप लगा गया है. खबर है कि रुबी ने इन अधिकारियों को धमकी भी दी थी. जेल में बंद रुबी की जमानत की अर्जी भी खारिज की जा चुकी है.

जिसके कारण टीवी कलाकार अमित टंडन काफी दुखी है. जी हां वैसे भी अमित व उनकी पत्नी के बीच में भी अलगाव के समाचार सुनने में आ रहे है लेकिन इस दुःख की घड़ी में भी अमित टंडन अपनी पत्नी का साथ नहीं छोड़ना चाहते है. अमित टंडन की पत्नी जो के एक डर्मटॉलॉजिस्‍ट (त्‍वचा रोग विशेषज्ञ) हैं और उन्‍हें सरकारी अधिकारियों के साथ भद्दा व्‍यवहार करने के मामले में दुबई पुलिस ने पकड़ लिया है.

खबर यह भी है कि, रुबी ने इन अधिकारियों को धमकी भी दी थी. खबर के अनुसार जेल में बंद रुबी की जमानत की अर्जी भी खारिज की जा चुकी है. जानकारी के अनुसार अमित टंडन कुछ समय पहले रुबी की मदद के लिए दुबई भी गए थे. अमित टंडन सबसे पहले इंडियन आइडल सीजन 1 से चर्चा में आए थे. इसके बाद वह कई टीवी सीरियल जैसे 'ये हैं मोहब्बतें', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'अदालत सीजन 2', 'कैसा ये प्यार है', 'जरा नचके दिखा' जैसे टीवी शोज और रिएलिटी शोज में नजर आ चुके हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'टॉयलेट: एक प्रेम कथा'- सामाजिक मुद्दे पर व्यंग करती है ये फिल्म!

आखिर अरबाज की पार्टी में किससे नजरे बचा रही थी सोनाक्षी

नीतू संग यूरोप टूर पर फुर्र हुए ऋषि कपूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -