रक्षा सौदे को लेकर अमित शाह ने राहुल गाँधी को लपेटा, ट्वीट कर साधा निशाना
रक्षा सौदे को लेकर अमित शाह ने राहुल गाँधी को लपेटा, ट्वीट कर साधा निशाना
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने  शनिवार को मीडिया में आई एक खबर का हवाला देते हुए कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर संप्रग शासन के दौरान किए गए रक्षा सौदे को लेकर हमला बोला है. इस खबर में दावा किया गया है कि राहुल गांधी के एक कथित व्यवसायी साझेदार को इस सौदे में ऑफसेट करार दिया गया था.

बिजनेस टुडे पत्रिका के मुताबिक ब्रिटेन की एक कंपनी के सह-प्रमोटर को उस समय फ्रांस की कंपनी के ऑफसेट साझेदार के तौर पर रक्षा सौदा प्राप्त हुआ था जब कांग्रेस नीत संप्रग केंद्र में थी. पत्रिका में दावा किया गया है कि इस कंपनी के बड़े भाग पर राहुल गांधी का स्वामित्व था. अमित शाह ने इस खबर को टैग करते हुए ट्वीट किया कि, “राहुल गांधी के ‘मिडास टच’ के साथ कोई भी सौदा बहुत अधिक नहीं है. जब वे सत्ता में थे, उनके कारोबारी साझेदार लाभ उठा रहे थे. इससे कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता कि भारत को इसका क्या परिणाम भुगतना पड़ेगा.”

जानकारी के लिए आपको बता दें कि मिडास टच आसानी से फायदा कमाने की काबिलियत के लिए उपयुक्त होने वाला विशेषण है. खबर में दावा किया गया है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पुराने व्यवसायी साझेदार से सम्बंधित सहायक कंपनियों को फ्रांस की एक कंपनी से 2011 में ऑफसेट साझेदार के तौर पर रक्षा सौदा हासिल हुआ था.

येचुरी के बयान पर भड़के रामदेव, कहा- ईसाईयों या मुग़लों के अत्याचारों को हिंसा कह पाएंगे..

वोटबैंक की राजनीति के कारण फिर सिमी को बढ़ावा दे रही है कमलनाथ सरकार : शाह

केजरीवाल ने कहा था नाचने वाला, अब मनोज तिवारी ने दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -