आज संयुक्त मोर्चा कार्यसमिति की बैठक में शामिल होंगे अमित शाह
आज संयुक्त मोर्चा कार्यसमिति की बैठक में शामिल होंगे अमित शाह
Share:

पटना: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज यहां संयुक्त मोर्चा कार्यसमिति की बैठक में हिस्सा लेंगे। जी हाँ और इस बारे में जानकारी भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने दी। जी दरअसल हाल ही में रंजन ने कहा कि पटना के ज्ञान भवन में आयोजित दो दिवसीय संयुक्त मोर्चा कार्यसमिति की बैठक का आज आखिरी दिन है। आपको बता दें कि पहले दिन के कार्यक्रम की सफलता से कार्यकर्ता उत्साहित हैं। वहीं केंद्रीय गृहमंत्री अपराह्न 1ः30 बजे पटना पहुंचने के बाद सीधे मौर्या होटल जाएंगे और वहां से 3ः30 बजे वे ज्ञान भवन पहुंचेंगे। वह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यसमिति के समापन समारोह में भाग लेंगे।

आपको बता दें कि पहली बैठक सांसद, विधायक, विधान पार्षद के साथ होगी। इसके बाद प्रदेश कोर कमेटी की बैठक होगी। इसके बाद नेता द्वय रात्रि 10ः30 बजे दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे। खबर है कि केंद्रीय गृहमंत्री शाह के आगमन को लेकर एयरपोर्ट से लेकर गांधी मैदान ज्ञान भवन तक कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। कहा जा रहा है बेली रोड, डाकबंगला चौराहा, जेपी गोलंबर व ज्ञान भवन के आसपास जवानों की तैनाती की गई है। सुरक्षा को लेकर 75 मजिस्ट्रेट व 800 जवान तैनात किए गए हैं। इसी के साथ मिली जानकारी के तहत केंद्रीय गृह मंत्री का कार्यक्रम ज्ञान भवन व मौर्या होटल में होने के कारण उस ओर जाने वाले वाहनों को कुछ देर के लिए दूसरे रूट से जाने की इजाजत दी गई है।

जी दरअसल केंद्रीय गृह मंत्री के पहुंचने से पहले ही गांधी मैदान की ओर जाने वाले वाहनों को दूसरे रूट की ओर डायवर्ट कर दिया जाएगा। वहीं अमित शाह के एयरपोर्ट से गांधी मैदान पहुंचने के बाद ही लिंक पथों से बेली रोड में वाहनों को आने की इजाजत दी जाएगी। इसी के साथ गृहमंत्री अमित शाह के पटना आगमन के मद्देनजर स्वास्थ्य विभाग ने दो अस्पतालों पीएमसीएच व आईजीआईएमएस में चिकित्सकों की विशेष व्यवस्था की है। जी दरअसल सुरक्षा एजेंसियों ने इन अस्पतालों का बीते शनिवार को जायजा लिया था।

फिर से कोरोना की चपेट में आए जो बाइडेन

आज पति की लंबी उम्र के लिए रखा है निर्जला व्रत, पढ़ें यह पौराणिक कथा

जानिए साल में सिर्फ एक दिन क्यों खुलता है उज्जैन का नागचंद्रेश्वर मंदिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -