बड़ी ही धूमधाम से होने वाला है जो बिडेन का शपथ ग्रहण समारोह
बड़ी ही धूमधाम से होने वाला है जो बिडेन का शपथ ग्रहण समारोह
Share:

भारत के दक्षिण एशियाई सिम्फनी ऑर्केस्ट्रा के प्रमुख हॉर्न, निवंथी करुणारत्ने, जो श्रीलंकाई वंश के हैं, को एक आभासी प्रदर्शन में ऑर्केस्ट्रा का प्रतिनिधित्व करने के लिए आमंत्रित किया गया है, जो बिडेन और कमला हैरिस के उद्घाटन का सम्मान करते हैं। आभासी “उद्घाटन जोश और कमला के लिए धूमधाम” को सोशल मीडिया पर मंगलवार 19 जनवरी को दोपहर 12 बजे यूएस-ईस्टर्न टाइम पर प्रसारित किया जाएगा और एक साथ कंसर्ट टूर कंपनी क्लासिकल मूवमेंट, 14 ऑर्केस्ट्रा और अन्य भागीदारों द्वारा एक साथ लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा। गुरुवार को एक बयान में 7.6 मिलियन से अधिक के डिजिटल फुटप्रिंट।

दक्षिण एशियाई सिम्फनी ऑर्केस्ट्रा राष्ट्रपति उद्घाटन के अवसर पर वास्तव में प्रेरणादायक संगीत की पेशकश का एक हिस्सा बनने के लिए रोमांचित है। हम खुश हैं कि निवंथी करुणारत्ने, जो शांति को बढ़ावा देने के लिए हमारे मिशन का एक अद्भुत उदाहरण हैं और उन विभाजनों को समझती हैं। दक्षिण एशियाई सिम्फनी ऑर्केस्ट्रा के सह-संस्थापक और ट्रस्टी निरुपमा राव ने कहा, एक प्रतिभागी है। राव संयुक्त राष्ट्र में एक पूर्व भारतीय राजदूत हैं। विश्व प्रसिद्ध कंडक्टर मैरिन अलसॉप के नेतृत्व में, 14 संगीतकार अटलांटा सिम्फनी, बाल्टीमोर सिम्फनी, शिकागो सिम्फनी, सिनसिनाटी सिम्फनी, डलास सिम्फनी, लॉस एंजिल्स फिलहारमोनिक, मिनेसोटा ऑर्केस्ट्रा, नेशनल सिम्फनी, न्यूयॉर्क फिलहारमोनिक, पैसिफिक सिम्फनी, पीबॉडी इंस्टीट्यूट का प्रतिनिधित्व करेंगे। दक्षिण एशियाई सिम्फनी, सेंट लुइस सिम्फनी और द यूटा सिम्फनी।

“मैंने 2015 में तत्कालीन उपराष्ट्रपति बिडेन के लिए प्रदर्शन किया और याद किया कि संगीतकारों के साथ उन्होंने कितनी गर्मजोशी से व्यवहार किया। उन्होंने कई व्यक्तिगत त्रासदियों का उल्लेख किया, और हमें धन्यवाद देते हुए कहा, ‘हमारा पसंदीदा संगीत हमें उन दिनों के माध्यम से मिलता है’ , “करुणारत्ने ने कहा। शास्त्रीय आंदोलन के संस्थापक और अध्यक्ष नीता हेल्म्स ने पहली बार 2008 में डेमोक्रेटिक प्राइमरी के दौरान पहली महिला राष्ट्रपति को सम्मानित करने के लिए एक उद्घाटन श्रद्धांजलि अर्पित की, एक तरफ विचार स्थापित करने से पहले मारिन अलसोप के पास पहुंचे।

विवादों में घिरे डोनाल्ड ट्रम्प कई फिल्मों में आ चुके है नजर, पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ भी की है फिल्म

जो बिडेन ने अमेरिकी अर्थव्यवस्था को पुनर्जीवित जारी की ये खास योजना

टेक के क्षेत्र में सहयोग बढ़ाने के लिए जापान और भारत के बीच हुआ समझौता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -