कर्नाटक चुनाव: अमित शाह को किसने कहा हत्यारा ?

बंगलुरु: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी इन दिनों कर्नाटक चुनाव प्रचार में जोर-शोर से लगे हुए हैं, लेकिन इस बीच एक प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने अपने पीएम बनने के बारे में खुलकर बात की. यह पहली बार है जब राहुल गान्ही ने अपने प्रधानमंत्री बनने के बारे में सार्वजनिक रूप से कुछ कहा हो. राहुल गाँधी ने कहा कि अगर कांग्रेस 2019 के आम चुनाव में जीत हासिल करती है तो उन्हें प्रधानमंत्री पद पर आसीन होने में कोई आपत्ति नहीं है.

दरअसल, राहुल गाँधी कर्नाटक चुनाव अभियान शुरू होने से पहले एक प्रेस वार्ता के सवालों का उत्तर दे रहे थे, जब उनसे पूछा गया कि क्या वे खुद को प्रधानमंत्री के उम्मीदवार के रूप में देखते हैं तो उन्होंने कहा कि वे प्रधानमंत्री क्यों नहीं बन सकते?  पत्रकारों से बातचीत करते समय राहुल गाँधी ने अमित शाह के खिलाफ भी विवादित बयान दिया, उन्होंने अमित शाह को 'मर्डरर' कहा, साथ ही पीएम मोदी को भी देश में बढ़ रही बेरोज़गारी के मुद्दे पर जमकर कोसा.

राहुल ने कहा कि देश में बेरोज़गारी बढ़ रही है, पीएम मोदी ने चुनाव के समय पर युवाओं को रोज़गार देने का वादा किया था, लेकिन पीएम ने अपना वादा पूरा नहीं किया है. आपको बता दें कि राहुल गाँधी ने अपने पीएम बनने की  बात ऐसे समय में की है, जिस समय बीजेपी से सत्ता छीनने के लिए कांग्रेस, सपा और बसपा एक हो गईं हैं. ऐसे में अखिलेश-मायावती की दोस्ती के बीच राहुल का ये बयान बड़ा सियासी मायने रखता है. 

कर्नाटक चुनाव: तुमकुर से राहुल भरेंगे हुंकार

कर्नाटक चुनाव: पीएम मोदी की 3 रैलियां, आज सोनिया भी रण में

बीजापुर में सोनिया गाँधी की रैली आज

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -