असम में बोले अमित शाह 'फिर एक बार मोदी सरकार'

गुवाहाटी : लोकसभा चुनाव भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज असम के लखीमपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने विरोधियों पर जमकर हमला बोला। इसके साथ ही केंद्र सरकार की उपलब्धियों को भी सामने रखा। शाह ने असम और नॉर्थ ईस्ट में विकास कार्यों का हवाला देते हुए वोट मांगे। उन्होंने पुलवामा हमले का भी जिक्र किया। शाह ने सभा के दौरान कहा 2500 गांव में बिजली नहीं थी, राहुल बाबा सुनते हो, हमारी सरकार ने गांव गांव बिजली पहुंचाने का काम किया है।

यूपी के शाहगंज में दर्दनाक हादसा, पांच की मौत कई घायल

यह भी बोले अमित शाह 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शाह ने कहा हर गरीब को पांच लाख रुपये तक का इलाज का खर्चा नरेंद्र मोदी सरकार उठाती है। 2 लाख रुपये तक का खर्च हमारी असम सरकार उठाती है। वही असम के चाय बागान के लोगों को नमक देने की प्रथा थी, बार चीनी और चावल देने का काम भाजपा सरकार ने किया है। इसी के साथ उन्होंने कहा हम चाय बागान वालों के लिए बहुत बड़ी योजना लेकर आए हैं। पूरे नॉर्थ ईस्ट के अंदर, जब माताओं को गर्भावस्था में छुट्टी नहीं मिलती थी, लेकिन भाजपा सरकार ने 6 महीने की छुट्टी और 12 हजार रुपये देने का काम किया है। 

बिहार में तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी कार को मारी टक्कर, पांच की मौत

कार्यकर्ताओं को दिया नया नारा 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सभा के दौरान शाह ने कहा हर छोटे और सीमांत किसान के खाते में 6 हजार रुपये मोदी सरकार ने देना शुरू किया है। ये हमारा हिसाब है, मैं हिसाब देना आया हूं। 133 योजनाओं का गुलदस्ता नरेंद्र मोदी सरकार ने दिया है। इसी के साथ उन्होंने एक नया नारा देते हुए कहा फिर एक बार मोदी सरकार, फिर एक बार मोदी सरकार।

जंगली भालू ने किया एक साथ तीन लोगों पर हमला, एक की मौत दो घायल

मुंबई में आर्गन्स ट्रांसफर के लिए हुआ लोकल ट्रेन का उपयोग

वंदे भारत एक्सप्रेस के इंजन में आई तकनीकी खराबी, सुधारने में जुटे इंजीनियर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -