बीजेपी विधायक से खफा शाह, कहा था JNU में हर दिन मिलते हैं कंडोम

Feb 24 2016 04:01 PM
बीजेपी विधायक से खफा शाह, कहा था JNU में हर दिन मिलते हैं कंडोम

जयपुर: राजस्थान के भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहूजा के एक भड़काऊ बयान से अमित शाह खफा है. नाराज शाह ने विधायक आहूजा को दिल्ली तलब किया है. JNU मामले पर अलवर से विधायक आहूजा ने कहा था कि JNU में हर दिन 3 हजार यूज्ड कंडोम और अबॉर्शन वाले इंजेक्शन मिलते हैं. छात्र दुर्गा अष्टमी के दिन महिषासुर जयंती मनाते हैं.

आपको बता दे की आहूजा ने यह बयान अपने विधानसभा क्षेत्र में दिया था. उन्होंने कहा था की JNU में हर राेज 2 हजार शराब की खाली बोतलें भी मिलती हैं. जेएनयू में रोजाना सिगरेट के 10 हजार बट्स, अबॉर्शन के 500 यूज्ड इंजेक्शन भी मिलते हैं. इसके अलावा कैम्पस में 50 हजार हड्डियां, 2 हजार चिप्स के खाली पैकेट्स और बीड़‍ी के टुकड़े मिलते हैं. JNU छात्र रात 8 बजे बाद ड्रग्स लेते मिलते हैं. जब दुर्गा अष्टमी होती है तो स्टूडेंट्स महिषासुर जयंती मनाते हैं.

JNU में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स बच्चे नहीं हैं, लेकिन उनके दो-दो बच्चे हैं. दिन में तो वो प्रदर्शन करते हैं और रात होते ही आपत्तिजनक डांस करते हुए पाये जाते है. साथ ही आहूजा ने स्टूडेंट्स को देशद्रोही करार देते उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है. आहूजा ने कहा, मैं आपके सामने वो बातें रख रहा हूं जो सोशल मीडिया और न्यूज चैनल्स पर चल रही हैं.