अमित शाह से मिलने के लिए संत ने बदला वेश, तोड़ दी थ्री लेयर सिक्योरिटी
अमित शाह से मिलने के लिए संत ने बदला वेश, तोड़ दी थ्री लेयर सिक्योरिटी
Share:

रोहतक। यूॅं तो अतिविशिष्ट और विशिष्ट व्यक्तियों की सुरक्षा इतनी कड़ी होती है कि परिंदा भी बिना अनुमति के पर नहीं मार सकता है लेकिन एक संत ने अमित शाह की तीन स्तरीय सुरक्षा व्यवस्था में सेंध लगा दी। दरअसल करीब 2 जून से गोचारण भूमि को लेकर अनशन करने वाले संत गोपालदास की बात जब नहीं सुनी गई तो वे कन्वेंशन सेंटर की ओर पहुॅंच गए। यहाॅं मौजूद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिलने के लिए उन्होंने एक तरीका इजाद किया।

संत गोपालदास ने अपने सिर पर एक काला कपड़ा लपेटा इसके बाद वे भगत सिंह वाली हेट लगाकर परिसर में पहुॅंचे। संत श्री ने अपने शरीर पर सफेद चादर लपेट रखी थी। इसी दौरान शाम करीब 448 बजे क्षेत्र तें तेज गति के साथ एक जीसीबी वहाॅं पहुॅंची। इस वाहन से एक सांड गिर गया। यह सांड मृत था। जो कि तिलियार पर्यटन केंद्र के कन्वेंशन सेंटर के मुख्य द्वार के बाहर ही लगभग 800 मीटर की दूरी पर वाहन से मृत सांड गिर गया। ऐसे में संत गोपालदास मौका पाते ही अपने 5 समर्थकों के साथ नारेबाजी करते हुए वहाॅं पहुंच गए। संत श्री ने स्वयं पर चाबुक से वार किए।

ऐसे में अधिकारियों ने हंगामे के मामले के भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर तक न पहुॅंचे इस हेतु संत गोपालदास और उनके समर्थकों को वाहन में बैठाकर अर्बन एस्टेट में ले जाया गया। यहाॅं संत श्री को रातभर रखा गया। जो सांड मर गया था उसे वहाॅं से हटाकर और फर्श की सफाई करवा दी गई। जिससे अमित शाह और खट्टर तक जानकारी न पहुॅंचे। संत श्री द्वारा हंगामा किए जाने और कन्वेंशन सेंटर तक पहुॅंचने के मामले को लेकर सुरक्षातंत्र एक दूसरे पर आरोप मढ़ता रहा।

कोई भी अधिकारी इस मामले की जिम्मेदारी लेने को तैयार नहीं था। दूसरी ओर मानसरोवर से अनशनरत लोगों का सामान भी हटा दिया गया। हालांकि अब यह मामला भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तक पहुॅंचा। माना जा रहा है कि अधिकारियों से इस मामले में पूछताछ हो सकती है। जेसीबी वाहन के चालक को लेकर भी सवाल किए गए हैं। बताया जा रहा है कि सांड के गिरने के बाद वाहन चालक वहाॅं से भाग निकला था।

दूसरी ओर सुरक्षा कार्य की समीक्षा की जा रही है। क्षेत्र में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा दलित के भोजन करने की व्यवस्था पर मंथन किया जाता रहा। हालांकि क्षेत्र की हनुमान काॅलोनी में रविदास परिवार की महिला कार्यकर्ता का नाम सामने आया था। मगर इसके नाम को अंतिम नहीं किया गया। दूसरी ओर माना जा रहा है कि स्थगित हुई कोर ग्रुप की बैठक अब शुक्रवार को हो सकती है। जिसमें भाजपा को मजबूत करने की बात पर चर्चा हो सकती है।

अमित शाह का तंज, गाँधी के अधूरे काम को दूसरा गाँधी पूरा कर रहा

अमित शाह के आयोजन में मरा सांड लेकर पहुंचे आंदोलनकारी, सुरक्षा में हुई चूक

अमित शाह ने कहा कांग्रेस के ओबीसी विरोध को उजागर करें

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -