अमित शाह ने कहा कांग्रेस के ओबीसी विरोध को उजागर  करें
अमित शाह ने कहा कांग्रेस के ओबीसी विरोध को उजागर करें
Share:

नई दिल्ली : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर पिछड़े वर्गों पर संविधान संशोधन विधेयक में बाधा डालने का आरोप लगाते हुए पार्टी सदस्यों से कहा कि वे कांग्रेस की ओबीसी विरोधी मानसिकता को उजागर करें. स्मरण रहे कि दो दिन पूर्व कांग्रेस ने राज्य सभा में सत्ता पक्ष के सांसदों की गैर हाजिरी का फायदा उठाकर अपने तीन संशोधन पारित करवा लिए थे .इससे सरकार की खूब किरकिरी हुई थी .शाह की यह टिप्पणी एक दिन बाद आई है.

बता दें कि इस मामले में संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने बताया कि अमित शाह ने भाजपा संसदीय दल की बैठक में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वह राज्यसभा में विधेयक को रोकने की साजिश कर रही थी, जबकि सभी दल प्रवर समिति में उसके प्रावधानों पर सहमत हो गए थे, जिसे वह भेजा गया था.

बताया जा रहा है कि शाह ने बैठक में सांसदों से कहा कि विधेयक को संसद द्वारा बजट सत्र में ही पारित हो जाना था, क्योंकि लोकसभा ने उसे सर्वसम्मति से पारित कर दिया था. लेकिन राज्यसभा ने उसे प्रवर समिति को भेजा. सभी पार्टियों ने समिति में सर्वसम्मति से सिफारिशें की लेकिन कांग्रेस ने एक बार फिर उसे रोकने की साजिश की.इसलिए सांसदों से आग्रह है कि वे कांग्रेस की इस ओबीसी विरोधी मानसिकता को उजागर करें.

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

अमित शाह ने सांसदों की ली परेड, राज्य सभा में गैरहाजिरी से नाराज थे पीएम

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले शाह - केंद्र में मोदी, यूपी में योगी ने दिखाया कमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -