आज अमित शाह और मोहन भागवत की मुलाकात
आज अमित शाह और मोहन भागवत की मुलाकात
Share:

तीन राज्यों त्रिपुरा, नगालैंड और मेघालय में शानदार परिणामो के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह रविवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात कर पूर्वोत्तर में पार्टी के प्रदर्शन का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे साथ ही बीजेपी की भविष्य की रणनीतियों पर भी दोनों नेताओं के बीच चर्चा होने की संभावना है. बीजेपी को इस मुकाम तक पहुंचाने में अमित शाह की अहम भूमिका रही है. उनके नेतृत्व में पार्टी देश के 21 राज्यों में सत्ता में है. ऐसे में संघ प्रमुख से शाह की मुलाकात को अहम माना जा रहा है, जहां भविष्य की रणनीतियां तय होनी है.

सूत्रों ने यह भी उम्मीद जताई कि अमित शाह संघ प्रमुख से पार्टी संगठन में कुछ बदलावों को लेकर परस्पर विचार विमर्श कर सकते हैं. बता दें कि देश में पहली बार भारतीय जनता पार्टी ने किसी राज्य में सत्तारूढ़ वामपंथी सरकार को न सिर्फ चुनौती दी है बल्कि उसे करारी शिकस्त देकर सत्ता से बाहर भी कर दिया है.


त्रिपुरा में बीजेपी को मिली यह जीत महज एक साधारण नहीं बल्कि ऐतिहासिक जीत है और कई मायनो में खास है. महज दो साल की मेहनत के साथ बीजेपी ने वह कर दिखाया जो कांग्रेस 2 दशकों से अधिक समय से करने की कोशिश में थी. बीजेपी की त्रिपुरा में यह जीत इसलिए भी अहम हैं क्योंकि लेफ्ट पार्टी को शिकस्त देने के साथ ही उसने राज्य में कांग्रेस को अपना खाता खोलने का मौका भी नहीं दिया.

मेघालय में कांग्रेस ने किया सरकार बनाने का दावा

तीनो राज्यों के सीएम पर मंथन शुरू

माओवादी और लेफ्ट पार्टियों ने सालों से जुल्म किया है: मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -