सपा-बसपा गठबंधन पर शाह का प्रहार, कहा- भाजपा जीतकर लगाएगी 'बुआ-भतीजा' की जुबान पर ताला

Feb 06 2019 05:15 PM
सपा-बसपा गठबंधन पर शाह का प्रहार, कहा- भाजपा जीतकर लगाएगी 'बुआ-भतीजा' की जुबान पर ताला

अलीगढ़ : लोकसभा चुनाव की नजदीकी को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज अलीगढ़ पहुंचे. यहां पर उन्होंने विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रस पर जमकर प्रहार किए. साथ ही कहा कि राम मंदिर पर कांग्रेस अपना मत स्पष्ट करें. 

अमित शाह ने दूसरी ओर भाजपा के खिलाफ बन रहे महागठबंधन को 'ढकोसला' करार दिया. उन्होंने कहा कि भाजपा उत्तर प्रदेश में 74 सीटें जीतकर 'बुआ-भतीजा' की जुबान पर 'अलीगढ़ का ताला' लगा देगी. बता दें कि अमित यहां ब्रज क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में पहुंचे थे. उन्होंने इस दौरान सपा-बसपा के गठबंधन को ढकोसला बताते हुए कहा कि  उससे डरने की जरूरत नहीं है.

साथ ही इस दौरान अमित राहुल गांधी पर भी बरसे. उन्होंने कहा कि लोग पूछते हैं कि बुआ (बसपा सुप्रीमो मायावती) और भतीजा (सपा प्रमुख अखिलेश यादव) इकट्ठे हो गए है तो अब यूपी (उत्तर प्रदेश) का क्या होगा? इस पर मैं कहता हूं कि राहुल गांधी को भी इकट्ठा कर लो, यूपी में भाजपा 73 से 74 सीटें जरूर जीतेगी. जबकि राम मंदिर मुद्दे को लेकर उन्हों सपा, बसपा और कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि  कांग्रेस, सपा और बसपा के लिए यही कहना चाहता हूं कि हमारा रूख तो साफ है, लेकिन वे राम मंदिर पर अपना एजेंडा साफ कर दें. 

भगवान गणेश की पूजा कर सिंधिया ने संभाला पदभार, कहा- केंद्र में बनेगी कांग्रेस की सरकार

शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी को कहा सबसे बड़ा 'गप्पू'

लोकसभा चुनावों से पहले जल्द पदभार संभालेंगी प्रियंका गांधी

संबोधन के दौरान फिर उठाया डोनाल्ड ट्रंप ने दीवार मुद्दा बोले 'मैं उसे बनवाऊंगा'