जब अमीषा ने पिता के खिलाफ ही दायर कर दिया मुकदमा....
जब अमीषा ने पिता के खिलाफ ही दायर कर दिया मुकदमा....
Share:

हिन्दी फिल्मों की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में शामिल अमीषा पटेल का आज जन्म दिन हैं। अमीषा को अपने जन्म दिन पर ढेर सारी शुभकामनाये। अमीषा के जन्म दिन के मौके पर आइये जहां आपको बताते है उनके बारे में कुछ खास बातें- अमीषा का जन्म 9 जून 1976 को हुआ। इनके पिताजी का नाम अमित एवं माता का नाम आशा पटेल है। अमीषा ने अपनी पढाई टफ्ट्स मडफोर्ट यूनिवर्सिटी से पूरी की है अमीषा एक बहुत ही अच्छी कत्थक डांसर भी है साथ ही ये मॉडलिंग में भी किसी से कम नहीं है।

फिल्म कहो न प्यार से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल 9 जून को 41 साल की हो गईं। अमीषा का जन्म मुंबई में 9 जून 1975 को एक गुजराती फैमिली में हुआ था। अमीषा की 'कहो ना प्यार है' के अलावा 'गदर' और 'हमराज' जैसी फिल्में सुपरहिट रहीं।

यही वजह रही कि 'कहो ना प्यार है' की सुपरसक्सेस का खुमार अमीषा पर कुछ ऐसा चढ़ा कि वो अपने पेरेंट्स से ही दूर हो गईं। अभिनेत्री अमीषा पटेल ने अपने परिवार पर उनकी कमाई का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया और अपने पिता के खिलाफ ही 12 करोड़ के हर्जाने का मुकदमा दायर कर दिया था। ये लड़ाई तब और बदतर हो गई, जब अमीषा ने मीडिया के सामने ये कहा कि घर छोड़ते वक्त उनकी मां ने उन्हें चप्पल से मारा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -