ट्रोलिंग के बीच सुष्मिता सेन ने फैंस के लिए लिखा ऐसा पोस्ट, उड़ गए हर किसी के होश
ट्रोलिंग के बीच सुष्मिता सेन ने फैंस के लिए लिखा ऐसा पोस्ट, उड़ गए हर किसी के होश
Share:

बाॅलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन बीते की दिनों से खबरों में आ चुकी है। जब से सुष्मिता सेन का नाम ललित मोदी से जुड़ा तब वो सोशल मीडिया पर बनी हुई है। इस रिश्ते के उन्हें लोग काफी ट्रोल भी किए जा रहे है। कभी उनको गोल्ड डिगर बोला जा रहा है, तो कभी कुछ और जिसका सुष्मिता सेन जवाब भी देती हुई दिखाई दे रही है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सुष्मिता के सपोर्ट में खड़े थे। इसी दौरान फैंस ने ऐसा कुछ कर दिया जिसने सबका दिल जीत भी चुकी है। सुष्मिता सेन और ललित मोदी की रिलेशनशिप की अनाउंसमेंट के उपरांत पहली बार कुछ ऐसा देखने को मिल रही है।

दरअसल, ट्रैवल करने के उपरांत घर लौटी सुष्मिता को आने पर ढेर सारे तोहफे मिले हैं जिसे पाकर वह बहुत खुश हो चुकी है। सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर फैंस के ये गिफ्ट की फोटोज साझा की है। उन्होंने इस पोस्ट में गिफ्ट भेजने वाले फैंस पर जमकर प्यार लुटाया है। फैन ने अभिनेत्री को फूल और एक नोट भेजा है इसमें  लिखा है-डियर सुष्मिता मैम जब भी मैं मुस्कुराना चाहती हूं मुझे पता होता है कि क्या करना है। मैं अपनी आंखें बंद करती हूं और आपके बारे में सोचती हूं और मेरे चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान आ रही है। बताना चाहती हू्ं कि मैं अभी भी आपके बारे में ही सोच रही हूं। आप मेरी दुनिया हो।'

सुष्मिता ने नोट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'लगभग एक महीने तक ट्रैवल करने के बाद घर आ गई हूं। घर आने पर मुझे दुनियाभर से शुभचिंतकों के गिफ्ट और नोट्स मिले हैं। मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं प्यार महसूस कर रही हूं।मुझे हमेशा से पता था कि अच्छाई मौजूद है। आई लव यू गायज।' 14 जुलाई 2022 की शाम जैसे ही ललित मोदी ने सुष्मिता सेन संग कोजी फोटोज साझा की वैसे ही दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आग की तरह फैलने लग गई है। इसके बाद सोशल मीडिया पर कपल के रिलेशन को लेकर तरह-तरह की बातें बनने लग गई। किसी ने मीम बनाया तो किसी ने सुष्मिता को गोल्ड डिगर का टैग दिया। पहले तो सुष्मिता चुप रही लेकिन उपरांत में उन्होंने  इन सारी बातों पर चुप्पी तोड़ते हुए सबको करारा जवाब दिया था। 

 

'लोगों के लिए यह इतनी बड़ी बात क्यों है', रणवीर के फोटोशूट पर बोलीं करीना

Video: पुलिस के पहरे में बांके बिहारी के दर्शन करने पहुंची शिल्पा शेट्टी, लगाया जयकारा

'जवान' का टीजर देख आउट ऑफ़ कंट्रोल हुए फैंस...थिएटर के अंदर करने लग गए ऐसी हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -