इस रेस्टोरेंट में इंसान नहीं बल्कि रोबोट्स बनाते हैं खाना
इस रेस्टोरेंट में इंसान नहीं बल्कि रोबोट्स बनाते हैं खाना
Share:

आज का समय पहले के समय से बिलकुल अलग हो गया है आज वो सब सम्भव है जो पहले सम्भव नहीं हुआ करता था. ऐसे में आज के समय में हर काम के लिए रोबोट्स आ गए हैं किसी को कोई भी काम करना हो तो रोबोट्स की मदद ली जाती हैं. अब आज हम एक ऐसी रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ इंसान नहीं बल्कि रोबोट खाना बनाते हैं, जी हाँ, रोबोट. हम जिस रेस्टोरेंट की बात कर रहे हैं वह अमेरिका में है और वहां इंसानो की बजाय रोबोट्स खाना बनाते हैं.

यहाँ 7 Autonomous Cooking Pots है जो खाना बनाते है और इस रेस्टोरेंट का नाम है Spyce रेस्टोरेंट, यहाँ पर आपको Robotic किचन देखने को मिलेगा जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. यहाँ इंसान नहीं बल्कि रोबोट मिलेंगे जो आपके लिए खाना बनाएंगे. आप सभी को बता दें कि यह रेस्टोरेंट इसी हफ्ते की शुरुआत में खोला गया था और हर दिन यहाँ अब हज़ारों की तादाद में लोग आते हैं क्योंकि सभी को रोबोट्स के हाथ का खाना पसंद आता हैं.

अगर आप सभी भी रोबोट्स को काम करते हुए देखना चाहते है तो यहाँ आ सकते हैं. यहाँ पर लोगों को पहले मेन्यू सिलेक्ट करना होता है और उसके बाद रोबोट्स को ऑर्डर मिलता है कि उन्हें क्या बनाना है और वो वहीँ बनाकर लाते हैं. वाकई में यह कमाल हैं.

ये है दुनिया का सबसे सिक्योर नोट

इस स्थिति में कौवा का दिखना होता है अशुभ

यहाँ कॉल गर्ल की तरह मर्दों की लगती है बोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -