Share:
'गेम ऑफ थ्रोन्स'  के इस एक्टर ने अपनी पत्नी से लिया तलाक
'गेम ऑफ थ्रोन्स' के इस एक्टर ने अपनी पत्नी से लिया तलाक

पॉप्युलर हॉलिवुड  अभिनेता और फिल्ममेकर जेसन मोमोआ (Jason Momoa) और उनकी वाइफ लीसा बोनेट (Lisa Bonet) ने विवाह के 4 वर्ष के उपरांत अलग होने का निर्णय कर लिया है। ये कपल एक दूसरे को वर्ष 2005 से डेट कर रहा था और डेटिंग के वर्षों बाद 2017 में उन्होंने ने शादी कर ली थी , लेकिन अब ये रिश्ता हमेशा के लिए टूट चुका है। दोनों ने सोशल मीडिया पर एक ज्वॉइंट स्टेटमेंट भी जारी कर दिया है। इस खबर के आने के बाद उनके फैंस उदास हो गए है।

जेसन मोमोआ और लीसा बोनेट के स्टेटमेंट में लिखा है, 'हम सभी ने वक़्त के परिवर्तन को महसूस किया है... हमारा परिवार कोई अपवाद नहीं है... बड़े परिवर्तन महसूस होने लगे है और बढ़ रहे हैं। इसीलिए हम अपनी पारिवारिक न्यूज को साझा कर रहे हैं कि हम विवाह में अपनी राह अलग कर रहे हैं।'

पब्लिकली इसका एलान करने के पीछे के कारण को लेकर उन्होंने लिखा, 'हम इसे इसलिए शेयर नहीं कर रहे हैं कि ये न्यूजवर्दी है, बल्कि हम सम्मान और ईमानदारी से एक-दूसरे की लाइफ से दूर जाने का निर्णय कर चुके है। हमारे मध्य का प्यार बरकरार रहने वाला है।' जेसन की लीसा संग पहली शादी थी, बल्कि लीसा ने दूसरी बार विवाह किया था। इससे पहले लीसा रॉकस्टार लेनी क्रेविट्ज़ संग शादी के बंधन में बंधी हुई थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लीसा और जेसन के 2 बच्चे भी हैं। एक 13 वर्ष का बेटा है और एक 14 वर्ष की बेटी है। वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो जेसन ने 'बेवॉच' से ऐक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था। जिसके उपरांत वो कई फिल्मों और सीरीज में दिखाई दिए । उन्होंने हिट सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में खाल ड्रेगो का रोल निभाया था। उन्हें 'एक्वामैन' के लिए भी जाना जाता है।

 

टिप-टिप बरसा पानी गाने पर कैटरीना को भी मात दे रही ये एक्ट्रेस

'द घोस्ट' से बाहर हुईं जैकलीन फर्नांडीज!

कोरोना पॉजिटिव हुईं इरफ़ान खान की पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -