'Howdy, Modi' कार्यक्रम में शामिल होंगे राष्ट्रपति ट्रम्प, पीएम मोदी पर आधारित है समारोह

Sep 16 2019 08:18 AM
'Howdy, Modi' कार्यक्रम में शामिल होंगे राष्ट्रपति ट्रम्प, पीएम मोदी पर आधारित है समारोह

वाशिंगटन: पीएम नरेंद्र मोदी के अमेरिका के ह्यूस्टन में आयोजित होने वाले कार्यक्रम 'Howdy Modi' में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप शामिल होंगे. राष्ट्रपति सचिव कार्यालय, व्हाइट हाउस ने इस बात की पुष्टि की है.  राष्ट्रपति सचिव कार्यालय, व्हाइट हाउस ने कहा है कि भारत-आस्ट्रेलिया और अमेरिका के मध्य महत्वपूर्ण साझेदारी को रेखांकित करने के लिए 22 सितंबर को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ह्यूस्टन, टैक्सास, वापाकोनीटा (Wapakoneta) ,ओहियो पहुंचेंगे. ह्यूस्टन में राष्ट्रपति ट्रंप पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. 

व्हाइट हाउस ने कहा है कि, 'ह्यूस्टन में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल होंगे. इस कार्यक्रम 'Howdy, Modi' में हजारों लोगों के आने की संभावना जताई जा रही है. बता दें पीएम मोदी  21 सितंबर को अमेरिका के दौरे पर जाएंगे. पीएम मोदी 22 सितंबर को ह्यूस्टन में आयोजित किए गए एक मेगा शो 'Howdy Modi' को संबोधित करेंगे.  पीएम मोदी के 'howdy modi'  कार्यक्रम में भारतीय समुदाय के हज़ारों लोगों के भाग लेने के आसार हैं. 

दरअसल, दक्षिण पश्चिम अमेरिका में दोस्ताना अंदाज़ में एक-दूसरे को 'हाओडी (Howdy)' कहने का ट्रेंड है. हाओडी (Howdy) अंग्रेजी शब्द हाओ डू यू डू (How do you do) का संक्षिप्त रूप है. इस कार्यक्रम में पीएम मोदी के भाषण के अलावा भारतीय-अमेरिकी रिश्तों को प्रदर्शित करने वाला सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होगा जिसका सीधा प्रसारण किया जाएगा. Howdy Modi टेक्सस इंडिया फ़ोरम द्वारा आयोजित किया जा रहा है. 

शॉपिंग के लिए बेहतरीन हैं अमेरिका की ये 4 जगह..

इन खिलाड़ियों को सरकार की टारगेट ओलिंपिक पोडियम स्कीम में किया गया शामिल

ऑस्ट्रेलिया में भारतीय मूल के लोगों ने निकाली रैली, किया धारा 370 हटाने का समर्थन