Howdy Modi कार्यक्रम में बोले राष्ट्रपति ट्रम्प, कहा- इंडिया से प्यार करता है अमेरिका
Howdy Modi कार्यक्रम में बोले राष्ट्रपति ट्रम्प, कहा- इंडिया से प्यार करता है अमेरिका
Share:

ह्यूस्टन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि अमेरिका भारत से प्यार करता है और उन्होंने भव्य 'हाउडी मोदी' समारोह को 'अतुलनीय' करार दिया है। पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में ह्यूस्टन को अद्भुत स्नेह के लिए धन्यवाद् दिया। राष्ट्रपति ट्रंप ने इस ट्वीट को संलग्न (अटैच) करते हुए लिखा कि अमेरिका भारत से प्यार करता है।

वहीं विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने ट्विटर पर NRG स्टेडियम में लोगों की भारी भीड़ की एक वीडियो शेयर किया था, जिसे संलग्न करते हुए उन्होने लिखा कि, "अतुलनीय"। इससे पहले राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने यहां आयोजित किए गए 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ स्टेज शेयर किया, जहां दोनों नेताओं के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली। डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा कि हम जल्द ही कई नए रक्षा सौदों को पूरा करना चाहते हैं। इनमें से कईयों पर काम जारी है।

डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा कि अमेरिका और भारत एक 'मजबूत रक्षा साझेदारी' स्थापित कर रहे हैं और दोनों पक्ष जल्द ही नए रक्षा सौदों को फाइनल टच देने के लिए तैयार हैं। NRG स्टेडियम में 50,000 भारतीय-अमेरिकियों की उपस्थिति में राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा कि पिछले एक दशक में भारत में अमेरिकी रक्षा बिक्री 18 अरब डॉलर तक पहुंच गई है।

VIDEO: Howdy Modi इवेंट में गूंजा, कभी में कभी मैं खाऊं समोसा, कभी खाऊं बर्गर..

Howdy Modi कार्यक्रम ने पीएम मोदी ने आतंकवाद पर बोला हमला, कहा- अब लड़ेंगे निर्णायक लड़ाई

पीएम मोदी ने अमेरिका में पेश की स्वच्छता की मिसाल, देखें ये वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -