VIDEO: Howdy Modi इवेंट में गूंजा, कभी में कभी मैं खाऊं समोसा, कभी खाऊं बर्गर..
VIDEO: Howdy Modi इवेंट में गूंजा, कभी में कभी मैं खाऊं समोसा, कभी खाऊं बर्गर..
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के ह्यूस्टन में भारतीयों का सबसे बड़ा शो Howdy Modi को आगाज हो गया है. पीएम मोदी ने स्टेज से जैसे ही लोगों का  अभिवादन किया चारों ओर से मोदी-मोदी के नारे लगने लगे. NRG स्टेडियम में पीएम मोदी को स्टेज पर देख कर खड़े लोग खड़े हो गए. स्टेडियम में मौजूद लोगों ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ पीएम मोदी का स्वागत किया गया. पीएम मोदी के स्वागत में हजारों की संख्या में भारतीय प्रवासी पहुंचे था.

एनआरजी स्टेडियम में जश्न का माहौल बना हुआ था. भारत के अलग अलग हिस्सों से आने वाले भारतीय प्रवासी समुदाय में शामिल महिलाएं और पुरुष रंग-बिरंगे परंपरागत परिधानों में पहुंचे हुए हैं, जिससे स्टेडियम में उत्सव का दृश्य दिख रहा है. पीएम मोदी के संबोधन से पहले स्टेडियम में सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया गया.  'कभी मैं खाऊं समोसा...कभी खाऊं बर्गर... सभी मुझे एक लगे है जिधर भी मैं जाऊं. मैं जीता हूं सारे जितने हैं कैरेक्टर. कभी तो मैं हूं ब्रैड पिट और कभी बच्चन सा एक्टर. चलने दे मस्ती का तूफान...खुलके होगा डांस'. इस तरह के गानों पर युवाओं ने डांस करके पीएम मोदी के स्वागत में पूरे स्टेडियम में समां बांध दिया.

ह्यूस्टन के NRG स्टेडियम में पीएम मोदी ने 50 हजार भारतीय अमेरिकी समुदाय को संबोधित किया. कार्यक्रम में संबोधन से पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि वह ह्यूस्टन में दोस्त मोदी के साथ रहेंगे. 

 

Howdy Modi कार्यक्रम ने पीएम मोदी ने आतंकवाद पर बोला हमला, कहा- अब लड़ेंगे निर्णायक लड़ाई

पीएम मोदी ने अमेरिका में पेश की स्वच्छता की मिसाल, देखें ये वीडियो

Howdy Modi: पीएम मोदी के लिए तैयार की गई विशेष थाली, जानिए क्या है इसमें ख़ास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -