Howdy Modi कार्यक्रम में पीएम मोदी ने आतंकवाद पर बोला हमला, कहा- अब लड़ेंगे निर्णायक लड़ाई
Howdy Modi कार्यक्रम में पीएम मोदी ने आतंकवाद पर बोला हमला, कहा- अब लड़ेंगे निर्णायक लड़ाई
Share:

ह्यूस्टन: पीएम मोदी अमेरिका के ह्यूस्टन में Howdy Modi में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बाद अपने चिरपरिचित अंदाज में भाषण की शुरुआत की। पीएम मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के सामने ही आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि भारत ने हाल ही में जम्मू कश्मीर के विकास में बाधा पहुंचाने वाली धारा 370 को हटा दिया है। पाकिस्तानी पीएम इमरान खान संभवत: सोमवार को राष्ट्रपति ट्रंप से वार्ता करने वाले हैं।

इससे पहले मोदी ने पाकिस्तान पर हमला बोलते हुए कहा कि, "हमारे फैसलों से उन लोगों को समस्या हो रही है, जिनसे अपना देश संभल नहीं  पा रहा है। अमेरिका में 9/11 हो या मुंबई में 26/11 हो, उसके साजिशकर्ता कहां पाए जाते हैं? उन्हें पूरा विश्व जानता है। अब समय आ गया है कि आतंकवाद और आतंकवाद को बढ़ावा देने वालों के विरुद्ध निर्णायक लड़ाई लड़ी जाए।"

पीएम मोदी ने आगे कहा कि, "भारत में बहुत कुछ हो रहा है, बहुत कुछ बदल रहा है और बहुत कुछ करने के उद्देश्य से हम चल रहे हैं। हमने नई चुनौतियों को पूरा करने की जिद ठान रखी है।" इसके साथ ही पीएम मोदी ने अपने संबोधन में जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाली संविधान की धारा 370 हटाए जाने का भी जिक्र किया।

पीएम मोदी ने अमेरिका में पेश की स्वच्छता की मिसाल, देखें ये वीडियो

Howdy Modi: पीएम मोदी के लिए तैयार की गई विशेष थाली, जानिए क्या है इसमें ख़ास

विनेश फोगाट ने विश्‍व कुश्‍ती चैंपियनशिप में मिली जीत पर किया यह खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -