कैडिला हेल्थकेयर को नियमो का उल्लंघन करने पर मिली चेतावनी
कैडिला हेल्थकेयर को नियमो का उल्लंघन करने पर मिली चेतावनी
Share:

नई दिल्ली : औषधि निर्माण नियमो के उल्लंघन को लेकर हाल ही में यह बात सामने आ रही है कि फार्मा कंपनी कैडिला हेल्थकेयर लिमिटेड को अमेरिकी खाद्य एवं औषधि प्रशासन के द्वारा चेतावनी दी गई है. बताया जा रहा है कि यह चेतावनी कम्पनी के गुजरात स्थित दो संयंत्रों को लेकर दी गई है. मामले में जानकारी देते हुए कम्पनी ने बम्बई शेयर मार्केट को बताया है कि उसे अमेरिकी खाद्य एवं औषधि प्रशासन के द्वारा उसके मोरैया फर्मुलेशन और अहमदाबाद एपीआई इकाई में औषधि निर्माण नियमो के उल्लंघन मामले को लेकर चेतावनी प्राप्त हुई है.

कम्पनी ने आगे जानकारी देते हुए यह भी बताया है कि वह इस मामले को लेकर गंभीर है और साथ ही दोनों ही संयंत्रों में नियमो का पालन करने को प्रतिबद्ध है. इसके साथ ही यह भी बताया है कि वह इस मामले में अमेरिकी खाद्य एवं औषधि प्रशासन के नियमो के अनुसार कदम उठाने के बारे में प्रयास कर रही है.

इसके साथ ही कम्पनी ने यह भी कहा है कि फ़िलहाल बाजार में जो उत्पाद उपलब्ध है वे सभी ना केवल सुरक्षित है बल्कि साथ ही प्रभावशाली भी है. साथ ही हम अपने सभी ग्राहकों को भी गुणवत्तापूर्ण उत्पाद की आपूर्ति करने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -