वॉशिंग मशीन में आधे घंटे फंसी रही बिल्ली, अस्पताल में हुई ऐसी हालत
वॉशिंग मशीन में आधे घंटे फंसी रही बिल्ली, अस्पताल में हुई ऐसी हालत
Share:

वाशिंग मशीन में कई बार बिल्ली के फंसने की  खबर आती रहती है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जिसके बाद बिल्ली की जान पर बन आई. बिल्ली वाशिंग मशीन में करीब आधे घंटे फंसी रही जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. बता दें, अमेरिका की मिनेसोटा की एक बिल्ली को आज दुनिया भर से डोनेशन मिल रहा है. फेलिक्स नाम की ये बिल्ली अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है. 

जानकारी के अनुसार, फेलिक्स चलती हुई वाशिंग मशीन में 35 मिनट तक फंसी रही और अब उसकी हालत गंभीर है. फेलिक्स वाशिंग मशीन में जाकर बैठ गई और इसकी मालिक स्टेफनी कैरोल किरचॉफ को इस बात का पता नहीं था. उन्होंने वाशिंग मशीन चालू कर दी और इसे एक्सप्रेस मोड पर लगाकर कहीं निकल गईं. जब आधे घंटे बाद वे लौटी तो उन्होंने फेलिक्स को वाशिंग मशीन के अंदर देखा. हालाँकि किसी तरह उसने अपने आप को बचाए रखा लेकिन उसकी स्थिति काफी खराब थी. इसके बाद स्टेफनी तुरंत उसे मिनेसोटा के एनिमल इमरजेंसी और रेफरल सेंटर में लेकर पहुंची. 

इस हादसे के बारे में स्टेफनी कहती हैं कि वे पिछले कुछ दिनों से सदमें में हैं और ये वाक्या उन्हें जिंदगी भर परेशान करने वाला है. फिलहाल फेलिक्स अस्पताल में ऑक्सीजन सपोर्ट पर है और उसकी आंखों की रोशनी जा चुकी है. फेफड़ों में पानी भर जाने की वजह से उसे निमोनिया भी हो गया है. 

स्टेफनी की बेटी आशा कैरोल किरचॉफ ने फेलिक्स के मेडिकल का खर्च उठाने के लिए गो फंड मी पेज (Go Fund Me) पर इस घटना को शेयर किया है, जहां दुनिया भर से दिल खोलकर लोग उनकी आर्थिक मदद कर रहे हैं. आशा लिखती हैं, ''जब मेरी मां ने उसे देखा तो वह गीली थी और मुश्किल से सांस ले पा रही थी. उसे कुछ दिखाई नहीं दे रहा था और उसके पूरे शरीर पर कई खरोंचे थीं.'' उन्होंने लिखा कि उसे फिलहाल अंधेपन का अनुभव हो रहा है, जो शायद कुछ समय के लिए या फिर हमेशा के लिए भी हो सकता है.

सालों पहले इस अनोखे तरीके पता किया था महिला प्रेग्नेंट है या नहीं..

इस गंदे तरीके से होता है यहां बारातियों का स्वागत

Video : मन्नत पूरी करने पहुंची महिला, लेकिन हाथी ने बिगाड़ दिया काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -