यह अमेरिकन एक्ट्रेस मचा रही हैं सोशल मीडिया पर कहर
यह अमेरिकन एक्ट्रेस मचा रही हैं सोशल मीडिया पर कहर
Share:

हर कोई चाहता है कि वह अपने बिज़ी शेड्यूल में से थोड़ा सा टाइम निकालकर कही घूमने जाए, लेकिन बहुत काम होते हैं जो टाइम निकाल पाते हैं. उनमे से ही एक हैं अमेरिकन एक्ट्रेस ओलिविया मुन. जी हाँ अपने अभिनय से सबको अपना कायल करने वाली अभिनेत्री आजकल अपने वेकेशन को एन्जोर करती नज़र आ रही हैं, जैसा कि आप हमारी फोटो स्लाइड्स में देख सकते हैं. ओलिविया की हॉटनेस का अंदाज़ा आप इस बात से लगा सकते हैं कि वे दर्जनभर मैग्ज़ीन्स के हॉट- 100 जैसी लिस्ट्स का हिस्सा रह चुकी हैं.

इन दिनों वे हॉलीडे पर हैं और जमकर मस्ती कर रही हैं. मस्ती की तस्वीरों को वे बेधड़क सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रही हैं. उनके फेम का अंदाज़ा आप इस बात से लगा सकती हैं कि यहां उनके 2 मिलियन यानी 20 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं. ओलिविया बेहद फेमस फिल्म सीरीज़ एक्स-मेन की पिछली रिलीज़ में नज़र आईं थीं. उनके फैंस को उनका किरदार बेहद पसंद आया था.

वहीं उन्होंने गेम ऑफ़ थ्रोन्स के लिए फेमस अमेरिकी ऑनलाइन चैनल एचबीओ के बेहद फेमस वेब सीरीज़ न्यूज़रूम में भी इस अदाकारा ने शानदार भूमिका निभाई है. 37 साल की ओलिविया के पिता अमेरिकी-जर्मन मूल के हैं वहीं उनकी माता चीनी मूल की हैं जिनका लालन-पालन वियतनाम में हुआ था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मैं संगीत को फिल्म की कहानी में बंया करता हूँ- विशाल

फुकरे रिटर्न का छाया जादू, सर चढ़कर बोल रही है कॉमेडी

तो इस बात का मलाल नहीं है 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी को

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -