'गदर' गर्ल का नजर आया Airport पर हॉट लुक
'गदर' गर्ल का नजर आया Airport पर हॉट लुक
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रैस अमीषा पटेल के खूबसूरती और हॉटनेस के आज भी काफी चर्चे है तथा अभी कुछ समय पहले ही अमीषा अपने एक हॉट फोटोशूट के कारण चर्चा में आ चुकी है. अभिनेत्री अमीषा पटेल जो की आखिरी बार 2013 की फिल्म 'शॉर्टकट रोमियो' में दिखाई दी थीं. अमीषा पटेल लंबे समय से लाइम लाइट से दूर हैं. काफी समय से वो किसी भी फिल्म में नहीं दिखाई दी हैं. हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. ब्लैक गॉगल और व्हाइट ट्रैक शूट में अमीषा पटेल खूबसूरत लग रही थीं. इसी के साथ अमीषा के हाथ में एक छोटा सा बैग भी था. अमीषा भले ही काम ना कर रही हों लेकिन शौक रईसों वाले हैं. अमीषा का ये बैग 'Versace Chaos' ब्रांड का है.

इस क्लच की कीमत का अंदाजा आप नहीं लगा सकते. अमीषा पटेल के इस बैग की कीमत 775 डॉलर यानी 50713 रुपए का है. जी हां, अमीषा के पास काम नहीं है लेकिन उनके स्टफ काफी महंगे होते हैं.  देखा जाए तो अभी हाल फ़िलहाल अमीषा पटेल के बारे में यह भी चर्चाए चल रही है की वह जल्द ही अभिनेता 'सनी देओल' के संग में फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में भी नजर आएगी.

इस फिल्म में अमीषा पटेल के साथ-साथ हमे प्रीति जिंटा भी नजर आने वाली है. नीरज पाठक के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में श्रेयस तलपड़े, मनोज जोशी और अरशद वारसी भी होंगे.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -