इस टीम के जरिए क्रिकेट में वापसी करेंगे अंबाती रायडू

चेन्नईः इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके अंबाती रायडू एक बार क्रिकेट में वापसी करने जा रहे हैं। इस बार वह 19 अगस्त से चेन्नई में होने वाली TNCA वनडे टूर्नामेंट पार्थसार्थी ट्रॉफी में खेल सकते हैं। स्पोर्ट्सस्टार की खबरों की के अनुसार रायडू अच्छी शेप में रहने के लिए ये टूर्नामेंट खेलेंगे। रायडू पहली बार इस टूर्नामेंट में भाग लेंगे। बता दें कि रायडू क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारतीय टीम में शामिल नहीं करने से नाराज होकर क्रिकेट से सन्यास ले लिया था।

रायडू के पार्थसार्थी ट्रॉफी में खेलने की वजह आईपीएल हो सकता है क्योंकि उन्होंने अबतक दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग को अलविदा नहीं कहा है। हालांकि पहले रिपोर्ट थी कि अंबाती रायडू अब आईपीएल में भी नहीं खेलेंगे। वैसे हाल ही में जानकारी आई थी कि अंबाती रायडू अबु धाबी में होने वाली टी10 लीग में भी खेल सकते हैं। जिसकी शुरुआत 15 नवंबर से हो रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, रायडू और युवराज सिंह से आयोजकों की बातचीत भी चल रही है।

हालांकि इस टूर्नामेंट में खेलने के लिए सभी भारतीय क्रिकेटर्स को बीसीसीआई की एनओसी की आवश्यकता होगी। अंबाती रायडू अभी केवल 33 वर्ष के हैं और उन्होंने संन्यास की घोषणा केवल निराशा की वजह से किया। अंबाती रायडू को विश्व कप टीम में जगह नहीं मिली थी उनके ऊपर विजय शंकर को वरीयता मिली थी।

इसके बाद वर्ल्ड कप के दौरान विजय शंकर के चोटिल होने के बाद भी मयंक अग्रवाल को अवसर दिया गया था और इसके तुरंत बाद रायडू ने संन्यास का ऐलान कर दिया था। यद्दपि विश्व कप के बाद चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने रायडू के चयन ना होने की वजह उनकी खराब फिटनेस को बताया था। रायडू काफी वक्त से टीम से बाहर चल रहे थे। 

इस खिलाड़ी को लेकर बीसीसीआई और सीओए में विवाद

बल्लेबाज के शॉट से अंपायर की मौत

रवि शास्त्री दोबारा चुने गये टीम इंडिया के कोच

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -