शतक के बाद यहाँ हार गए अंबाति रायडू

दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स के अंबाति रायडू ने सीजन की चौथी सेंचुरी लगाई बता दें कि रायडू ऐसे दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं जिन्हें आईपीएल में अपनी पहली सेंचुरी के लिए 100 से ज्यादा मैच खेलने पड़े है. इस मैच के बाद रायडू ने कहा कि ट्वंटी-20 में ओपनिंग करना किसी भी बल्लेबाज के लिए सबसे अच्छी पोजीशन है और मैं इसका खूब मजा ले रहा हु.

मौजूदा आईपीएल में अंबाति रायडू अब तक 12 मैच में 535 रन बना चुके हैं. ऐसा कर वह सीजन में सर्वाधिक रन बनाने की लिस्ट में चौथे नंबर पर आ गए हैं. रायडू के नाम अब दो अर्धशतक और एक शतक हो गया है। उनकी स्ट्राइक रेट 152 से ऊपर चल रही है जबकि औसत 48.63 का है. हैदराबाद के खिलाफ अपनी शतकीय पारी में रायडू ने सात छक्के लगाए थे. सीजन में अब तक दिल्ली डेयरडेविल्स के ऋषभ पंत सर्वाधिक 31 छक्के लगाकर टॉप पर बने हुए हैं.

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रायडू का यह 118वां मैच था. उनसे आगे विराट कोहली चल रहे हैं कोहली ने अपनी आईपीएल करियर की 120वीं पारी में पहला शतक लगाया था. चेन्नई के सुरेश रैना 88 पारियों के साथ तीसरे, रोहित शर्मा 71 पारियों के साथ चौथे तो संजू सैमसन 50 पारियों के साथ पांचवें नंबर पर मौजूद है.

IPL 2018 LIVE : मुंबई के इंडियंस ने रॉयल्स को दिया 169 रनों का लक्ष्य

IPL 2018 LIVE : तेज शुरुआत के बाद धीमी हुई मुंबई, राजस्थान ने झटके 4 विकेट

IPL 2018: जॉस बटलर के तूफानी अर्धशतक की बदौलत राजस्थान ने मुंबई को 7 विकेट से हराया

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -