IPL 2018 LIVE : तेज शुरुआत के बाद धीमी हुई मुंबई, राजस्थान ने झटके 4 विकेट
IPL 2018 LIVE : तेज शुरुआत के बाद धीमी हुई मुंबई, राजस्थान ने झटके 4 विकेट
Share:

आज आईपीएल 11 के 46वें मुकाबले में एक बार फिर मुंबई और राजस्थान मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में प्ले ऑफ में पहुंचने की दावेदारी मजबूत करने के लिए भिड़ती हुई नजर आ रही हैं. इस समय मुंबई इंडियंस बल्लेबाजी कर रही हैं. मुंबई ने फ़िलहाल 16 ओवरों के खेल में 4 विकेट खोकर 128 बना लिए हैं. हार्दिक पंड्या 9 और क्रुणाल पांड्या 3 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं. 

बता दे कि पिछले 3 मुकाबले जीतकर मुंबई इस समय विश्वास से ओत-प्रोत हैं. वहीं राजस्थान ने भी पिछले दो मुकाबलों में जीत हासिल की हैं. दोनों टीम इस सीजन में दूसरी बार आमने-सामने हैं. राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस दोनों ने ही इस समय बराबर मैच जीते हैं. आज का मैच दोनों के लिए आगे की दिशा तय करेगा. 

आज के मैच में राजस्थान ने टॉस जीता और उसन पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने शानदार शुरुआत की. पहले विकेट के लिए सूर्यकुमार और लुईस ने 87 रन जोड़े. पहले विकेट के रूप में सूर्यकुमार 38 रन बनाकर आउट हुए. वहीं दूसरा विकेट भी अगले ही गेंद पर 87 रन पर गिरा. कप्तान रोहित 0 रन बनाकर आउट हुए. तीसरे विकेट के रूप में लुईस आउट हुए. उन्होंने 60 रनों की शानदार पारी खेली. राजस्थान की ओर से आर्चर ने 2 जबकि धवल और स्टोक्स ने 1-1 विकेट हासिल किया. 

IPL 2018 : कांग्रेस नेता सिंधिया ने प्रीति से कहा पहले बल्लेबाजी करते, तो मिला यह शानदार जवाब

धोनी के खिलाफ भी ये कारनामा करने में कामयाब रहे धवन और विलियमसन

IPL 2018 : कोहली-डीविलियर्स के सामने सारे भारतीयों को पछाड़ गया 17 साल का नन्हा खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -