अंबाला: नहर में गिरी कार, एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत
अंबाला: नहर में गिरी कार, एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के अंबाला जिले में कार के नहर में गिर जाने की वजह से एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. परिवार पंजाब का निवाई बताया जा रहा है. रिपोर्ट के अनुसार, हादसा इस्माइलपुर गांव में नरवाना शाखा नहर के नजदीक हुआ. यह इलाका अंबाला शहर से 25 किलोमीटर दूर पड़ता है. आस-पास के लोगों ने फौरन हादसे की जानकारी पुलिस को दी.

रिपोर्ट के अनुसार, मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को नरवाना शाखा नहर से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने जानकारी दी है कि मृतकों की शिनाख्त कुलदीप सिंह (48), उनकी पत्नी कुलबीर कौर (40), पुत्र सुखप्रीत (15) और बेटी जश्नदीप कौर (10) के रूप में की गई है. सोमवार की शाम को कुलदीप सिंह अपने परिवार समेत  मारुति कार में सवार होकर पंजाब के तिवाना गांव (लालड़ू के पास) से अंबाला की तरफ जा रहे थे, इसी बीच रास्ते में यह हादसा हो गया.

लाशों को नहर से निकालने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अंबाला शहर नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया गया है।  फोरेंसिक एक्सपर्ट डॉक्टर मंगलवार को पोस्टमार्टम करेंगे और उसके बाद मौत के कारण सामने आएँगे. नग्गल थाना पुलिस ने बताया कि मृतकों के परिजनों को हादसे की खबर दे दी गई है. वहीं, मामले में जांच जारी है.

गुजरात चुनाव: दूसरे चरण में 64.39 फीसद वोटिंग दर्ज, अब 8 दिसंबर को आएँगे परिणाम

अपना ही लिखा संविधान क्यों जला डालना चाहते थे बाबा साहेब ?

4 दिन से लापता पति कुँए में मिला, जब आया होश तो हैरान हो गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -