सोनी PlayStation 5 की 2 फरवरी से शुरू होगी प्रीबुकिंग
सोनी PlayStation 5 की 2 फरवरी से शुरू होगी प्रीबुकिंग
Share:

जापानी टेक दिग्गज सोनी ने भारत के गेमिंग के शौकीनों को एक बड़ा नया साल का तोहफा दिया है। कंपनी ने शुक्रवार सुबह घोषणा की है कि बहुप्रतीक्षित अगली पीढ़ी का PlayStation 5 2 फरवरी, 2021 को भारत में लॉन्च होगा। दूसरी ओर, PlayStation 5 की प्री-बुकिंग 12 जनवरी से शुरू होगी। ग्राहक इसे खरीद सकते हैं अमेजन, फ्लिपकार्ट, क्रोमा और कई अन्य ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेलर्स के माध्यम से स्टॉक पर टिके रहने तक गेमिंग कंसोल।

सोनी ने PS5 की कीमत के साथ-साथ भारत में सामान का भी खुलासा किया। सामान्य संस्करण के लिए PlayStation 5 49,990 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा। वहीं डिजिटल एडिशन की बात करें तो इसकी कीमत 39,990 रुपये होगी। डुअलइंडस वायरलेस कंट्रोलर का प्रिविज़न 5,990 रुपये होगा, एचडी कैमरे की कीमत 5,190 रुपये, पल्स 3 डी वायरलेस हेडसेट की कीमत 8,590 रुपये, मीडिया रिमोट 2,590 रुपये और ड्यूलविज़न चार्जिंग स्टेशन रुपये की दर से avaibale होगा।

PS5 16GB GDDR6 रैम के साथ आता है। पीएस 4 के विपरीत, जिसमें पारंपरिक हार्ड ड्राइव था, पीएस 5 ठोस-राज्य ड्राइव (एसएसडी) के साथ आता है। यह 8K ग्राफिक्स, 120Hz रिफ्रेश रेट और 4K ऑडियो में 4K ग्राफिक्स को भी सपोर्ट करता है। गेमर्स के लिए राहत की बात यह है कि PS4 PS4 गेम्स के साथ पीछे की ओर संगत होगा।


भारत में इस तारीख को लॉन्च हो सकता है Redmi 9T

वोडाफोन और आइडिया 15 जनवरी से दिल्ली में बंद करेगा अपनी 3g सेवा

Redmi जल्द ही भारत में होगा लॉन्च, जानिए क्या है इसकी कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -