अमेज़न पर अब भी जारी है FAB फेस्टिवल, जानिए क्या है शानदार ऑफर
अमेज़न पर अब भी जारी है FAB फेस्टिवल, जानिए क्या है शानदार ऑफर
Share:

लंबे समय से Smartphone खरीदने की सोच रहे थे? तो तैयार हो जाइए क्योंकि Amazon पर आज से Fab Phones fest Sale का आगाज होने जा रहा है। यहां हर रेंज के Smartphone On Amazon बंपर छूट पर मिलेंगे। Amazon Fab Phones fest Sale 22 फरवरी से शुरू होकर 25 फरवरी तक चलेगी।

इनमें आप पॉपुलर और लेटेस्ट लॉन्च वाले स्मार्टफोन पर 40% तक की भारी छूट पा सकते हैं। तो चलिए बिना किसी देरी के आपको Amazon Fab Phones Fest Sale में मिलने वाले डील्स और डिस्काउंट के बारे में विस्तार से बता दें। Amazon Fab Phones fest Sale में मोबाइल फोन से लेकर एक्सेसरीज पर आपको 40% तक की भारी छूट दी जा रही है। वही इसके अलावा भी कई स्पेशल डिस्काउंट ऑफर मिल रहे हैं, जैसे Kotak Bank कार्ड से खरीदारी करने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। वहीं नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर की सुविधा भी दी जा रही है। इसमें आप अपने पुराने मोबाइल फोन के बदले नया मोबाइल भी खरीद सकते हैं। तो इस शानदार ऑफर के बारे में और भी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। Click Here To Know More

22 फरवरी से शुरू हो रहे Amazon Fab Phones Fest Sale में ग्राहकों को Smartphone पर शानदार डिस्काउंट ऑफर दिया जाएगा। इस सेल में लेटेस्ट लांच हुए स्मार्टफोन से लेकर बजट रेंज और बेस्ट फीचर Smartphone On Amazon भी उपलब्ध है। इतना ही नहीं 5G Smartphone On Amazon में यहां से आप खरीद सकते हैं। इसके अलावा प्रीमियम Smartphone जैसे iPhone 12 Pro, Samsung Galaxy s21 Plus 5G, iPhone 11 Pro, Galaxy Note 20 ultra, MI 10T 5G, Vivo x50 series और OnePlus Pro 5G मोबाइल पर 20% तक की शानदार छूट मिल रही है। साथ ही इन पर आपको एक्स्ट्रा डिस्काउंट नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर की सुविधा भी दी जाएगी। यहां से आप क्लिक करके इन्हें ऑर्डर कर सकते हैं।

मुर्शिदाबाद बम ब्लास्ट केस की CID जांच शुरू, ममता बोलीं- रिमोट के जरिए किया गया धमाका

मिडिलसेक्स ने 2021 टी 20 ब्लास्ट के लिए मिशेल मार्श को किया साइन

मस्जिद में दी जा रही थी बम बनाने की ट्रेनिंग, हुआ जोरदार धमाका और लग गया लाशों का ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -