मिडिलसेक्स ने 2021 टी 20 ब्लास्ट के लिए मिशेल मार्श को किया साइन
मिडिलसेक्स ने 2021 टी 20 ब्लास्ट के लिए मिशेल मार्श को किया साइन
Share:

मिशेल मार्श इस गर्मी के टी-20 ब्लास्ट के लिए दूसरे विदेशी खिलाड़ी के रूप में मिडलसेक्स में शामिल हुए। एक बयान में मार्श के हस्ताक्षर की घोषणा की। क्लब ने कहा, "क्लब ने सर्दियों में मिच के साथ लगातार संपर्क बनाए रखा है और खुशी है कि उन्होंने मिडलसेक्स के 2021 के मौसम के लिए क्लब में फिर से शामिल होने की पेशकश स्वीकार कर ली है।

शुरू में मार्श को 2020 सीजन के लिए मिडलसेक्स में शामिल होना तय था। हालांकि कोरोना महामारी के कारण ज्वाइनिंग रद्द कर दी गई थी। वह जून के शुरू में जीवन शक्ति विस्फोट अभियान की शुरुआत से पहले लॉर्ड्स में पहुंचेंगे और 2021 अभियान के लिए क्लब के दूसरे विदेशी टी-20 हस्ताक्षर के रूप में मिडलसेक्स में युवा अफगानिस्तान के स्पिनर मुजीब आपके रहमान से जुड़ेंगे।

अनुभवी मार्श प्रतियोगिता के पूरे समूह चरण के लिए उपलब्ध होंगे-मिडलसेक्स के साथ अपने प्रवास का विस्तार करने के प्रावधान के साथ क्लब नॉकआउट चरणों के लिए योग्यता सुरक्षित करना चाहिए। मार्स इससे पहले डेक्कन चार्जर्स, पुणे वॉरियर्स और आईपीएल में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स और केएफसी बिग बैश और चैंपियंस लीग में पर्थ स्कॉर्चर्स का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं।

दक्षिण अफ्रीका और जिम्बाब्वे की टीम की मेजबानी करेगा आयरलैंड

ऑस्ट्रेलियन ओपन: नाओमी ओसाका ने सेमीफाइनल में पहुंचकर हेशी को किया पराजित

शेष मैच जीतने का एकमात्र तरीका यह है कि हम मुंबई शहर के खिलाफ खेले: नौशाद मूसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -