डबल स्क्रीन वाले इस स्मार्टफ़ोन में है और भी अधिक खासियत, जानें क्या है कीमत

डबल स्क्रीन वाले इस स्मार्टफ़ोन में है और भी अधिक खासियत, जानें क्या है कीमत

साउथ कोरियन कंपनी LG का ड्यूल स्क्रीन वाला स्मार्टफोन LG G8X ThinQ उपभोक्ताओं के मध्य बहुत लोकप्रिय हो रहा है। जिसकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग बिलियन डेज सेल में इस स्मार्टफोन के 1.75 लाख यू​निट केवल 12 घंटे में ही सोल्ड आउट हो गए। यानि केवल 12 घंटे में ही कंपनी के 350 करोड़ के डिवाइस बिक गए। इसके पीछे मुख्य वजह LG G8X ThinQ पर मिल रहा आकर्षक डिस्काउंट है। दो स्क्रीन वाले इस स्मार्टफोन पर 35,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

LG G8X ThinQ की ओरिजनल कीमत 49,999 रुपये है लेकिन इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में 30,000 रुपये ​के डिस्काउंट के साथ केवल 19,990 रुपये में बेचा जा रहा है। यह स्मार्टफोन सिंगल ब्लैक कलर वेरिएंट और 6GB + 128GB स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है। ऐसे में यूजर्स के बीच यह काफी लोकप्रिय भी हो रहा है। इसकी कीमत में कटौती के साथ ही कई ऑफर्स की भी सुविधा दी जा रही है। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा आप इसे नो कोस्ट ईएमआई विकल्प के साथ भी खरीद सकते हैं।

अगर आप भी ड्यूल स्क्रीन वाले स्मार्टफोन LG G8X ThinQ को खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि यह स्मार्टफोन सेल के दौरान आज फिर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी सेल आज राज 8 बजे शुरू होगी और यह जानकारी कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए शेयर की है। 

LG G8X ThinQ के स्पेसिफिकेशन्स: LG G8X ThinQ में 1,080 x 2,340 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस फुल विजन डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2TB तक बढ़ाया जा सकता है। LG G8X ThinQ में 12MP + 13MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में पावर बैकअप के लिए 4,0004,000mAh की बैटरी दी गई है जो क्विक चार्ज 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

जानिए क्या है CHANGA APP, कैसे करतें है इस्तेमाल

भारत में 5G रोलआउट के लिए होगी 2.3 लाख करोड़ रुपये की आवश्यकता: रिपोर्ट

Vodafone Idea ने लॉन्च की नई सेवा, मिलेगी ये सुविधा