Vodafone Idea ने लॉन्च की नई सेवा, मिलेगी ये सुविधा
Vodafone Idea ने लॉन्च की नई सेवा, मिलेगी ये सुविधा
Share:

Vodafone Idea ने नए प्री-पेड ऑफर की घोषणा की है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को वीकेंड पर डाटा रोलओवर की सुविधा उपलब्ध की जाएगी, जो कंपनी के अनलिमिटेड प्रीपेड पैक का उपयोग करते हैं। कंपनी के अनलिमिटेड पैक्स में ग्राहक अपने अनयूज्ड डाटा को रोलओवर कर पाएंगे, जिसे वीकेंड पर उपयोग किया जा सकेगा। यानी डाटा सेवर बेनिफिट के माध्यम से उपभोक्ता सोमवार के शुक्रवार के मध्य बचे हुए डाटा को शनिवार तथा रविवार को उपयोग कर पाएगे। 

दरअसल, कंपनी का मानना है कि वीकेंड पर अधिक डाटा की खपत होती है, जबकि वीक डेज (सोमवार से शुक्रवार) के दौरान कम डाटा की खपत होती है। इसलिए Vodafone-Idea की ओर से वीकेंड पर डाटा रोलओवर की सुविधा उपलब्ध की गई है। Vodafone-Idea की नई सुविधा 249 रुपये अथवा उससे अधिक के रिचार्ज पर मिलेगी। Vodafone Idea के डाटा रोलओवर सुविधा 19 अक्टूबर से आरम्भ हो जाएगी, जो 17 जनवरी 2021 के बीच प्रमोशन ऑफर के उपलब्ध होगी। 

सामान्य शब्दों में कहें, तो यदि आप 249 रुपये का रिचार्ज कराते हैं तथा आपको प्रतिदिन अनलिमिटेड 3GB डाटा मिलता है। किन्तु प्रतिदिन 2GB डाटा ही खर्च हो पाता है। ऐसे में प्रतिदिन के हिसाब से सोमवार से शुक्रवार तक 5GB डाटा बचता है। ऐसे में उपभोक्ता Vodafone-Idea शनिवार तथा रविवार के दौरान इस बचे हुए 5GB डाटा का उपयोग कर पाएंगे। Vodafone Idea ने GIGAnet की लॉन्चिंग की घोषणा कर दी है। कंपनी का दावा है कि यह देश की सबसे फास्टेस्ट 4G नेटवर्क है। GIGAnet फ्यूचर फिट तथा फास्ट नेटवर्क प्रदान कराने का दावा करता है। 

नई कोरोना वैक्सीन का ट्रायल शुरू करेगा भारत, नाक के जरिए दी जाएगी दवा

ट्विटर ने जम्मू-कश्मीर को चीनी क्षेत्र के रूप में जारी किया नया एप

अमेजन ने ' अमेजन के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल ' की शुरुआत में की बंपर सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -