WhatsApp पर आ रहा है शानदार फीचर, फायदे जानकर झूम उठेंगे आप
WhatsApp पर आ रहा है शानदार फीचर, फायदे जानकर झूम उठेंगे आप
Share:

WhatsApp उपयोगकर्ताओं के लिए जल्द ही एक नया फीचर आने वाला है। इसकी सहायता से उपयोगकर्ता अपनी प्राइवेसी को मैंटेंन करके पाएंगे। दरअसल, इस आगामी फीचर का नाम Alternate Profile है, जिसे आप किसी भी अनजान शख्स के साथ साझा कर सकेंगे। Alternate Profile फीचर की सहायता से WhatsApp उपयोगकर्ता एक्स्ट्रा प्रोफाइल तैयार कर सकेंगे। 

दरअसल, Wabetainfo ने नई जानकारी में बताया है कि इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप एक नए फीचर पर काम कर रहा है। Wabetainfo ने इस फीचर का नाम Alternate profile बताया है। इसकी सहायता से उपयोगकर्ता एक एक्स्ट्रा प्रोफाइल तैयार कर सकते हैं तथा उसे अनजान लोगों के साथ शेयर कर सकेंगे। WhatsApp पर अल्टरनेट प्रोफाइल बनाना बड़ा ही सरल काम होगा। Wabetainfo ने इस फीचर के बारे में डिटेल्स साझा करने के लिए, एक स्क्रीनशॉट्स किया है। इसमें Alternate profile का विकल्प दिया है, उसके आगे एडिट का भी बटन है। दरअसल, WhatsApp का यह आगामी फीचर अभी डेवलपमेंट स्टेज में है। अभी इसका अपडेट बीटा वर्जन में भी नहीं दिया है। हालांकि Wabetainfo ने इस फीचर को दिखाने के लिए एक स्क्रीनशॉट्स साझा किया है। Wabetainfo द्वारा साझा किए गए स्क्रीनशॉट्स में लिखा है कि यदि आप अपनी फोटो को लिमिटेड करना चाहते हैं, तो अल्टरनेट फोटो और नाम का उपयोग कर सकते हैं। 

हालांकि बायो भी बदलने का विकल्प मिलेगा या नहीं, उसके बारे में अभी तक नहीं बताया है। Wabetainfo ने बताया कि उनका मानना है कि इस आगामी फीचर्स की सहायता से उपयोगकर्ता अपनी ओरिजनल प्रोफाइल को अनजान लोगों से छिपा सकेंगे। आप चाहें तो अल्टरनेटिव प्रोफाइल में छोटा नाम, दूसरा नाम या फिर दूसरी फोटो लगा सकेंगे। WhatsApp के आगामी फीचर का नुकसान भी देखने को मिल सकता है। इसकी सहायता से कुछ असमाजिक तत्व दूसरों की आंखों में धूल झोंकने के लिए भी इस फीचर का उपयोग कर सकते हैं।  

भारतीय नौसेना ने फिर कर दिखाया कमाल, बंगाल की खाड़ी में पूरा किया ब्रह्मोस मिसाइल परीक्षण

पति से करवाई करवाचौथ की शॉपिंग और सामान लेकर जीजा संग हो गई फरार महिला

BJP के संभावित CM पर बोले प्रहलाद पटेल- 'MP में शिवराज हमारा सबसे लोकप्रिय चेहरा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -