बाथरूम में देखा कुछ ऐसा कि महिला के मुंह से निकल गई चीख
बाथरूम में देखा कुछ ऐसा कि महिला के मुंह से निकल गई चीख
Share:

अक्सर अचानक ऐसी घटना आपके साथ हो जाती है जिसके बारे में आप कभी सोच भी नहीं सकते हैं. वैसे घटनाओं के बारे में कहा जाता है कि घटना जब होना तब होगी, उसे कोई नहीं रोक सकता है. यह एक यूनिवर्सल चीज़ है जो कि वक़्त के साथ होती है. इसे कोई नहीं रोकता है. हाल ही में चीन में एक महिला एक साथ ऐसी घटना घटी जिसे जानकर हर कोई सकते में आ जाए. दरअसल यह महिला अपने बाथरूम में नहाने पहुूंची, जहां टॉयलेट से एक काला सांप निकलता हुआ दिखाई दिया. सांप को देखते ही महिला की चीखें निकल गई.

चीन के एक अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला की चीखें सुनकर उनके परिजन तुरंत पास आगे. उन्होंने सांप को हटाने की कई कोशिशें की. इसके बाद भी जब वह नहीं भागा तो उन्होंने टॉयलेट का फ्लैश चला दिया, जिससे सांप पूरा बाहर आ गया.सांप के टॉयलेट से बाहर आते ही महिला के दादा को पता चला कि वह सांप जहरीला नहीं है.

बताया जा रहा है कि सांप महिला के पड़ोसी लेकर आए थे. उन्होंने एक सांप को एक प्लास्टिक बैग में भरकर अपने बाथरूम में रखा था. वीडियो देखने के बाद पड़ोसी महिला सामने आई और उसने बताया कि वह सांप को लेकर आई थी. हालाँकि इस घटना से किसी कोई भी कोई नुकसान नहीं हुआ पर उस दौरान महिला का दहशत के मारे बुरा हाल था.

इस देश में मात्र 65 पैसे में मिल रहा एक लीटर पेट्रोल

इन लोगों को भूलकर भी परफ्यूम और इत्र का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए

रिपोर्ट्स से खुलासा 70 साल की महिला प्रेग्नेंट, डॉक्टर्स भी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -