रिपोर्ट्स से खुलासा 70 साल की महिला प्रेग्नेंट, डॉक्टर्स भी हैरान
रिपोर्ट्स से खुलासा 70 साल की महिला प्रेग्नेंट, डॉक्टर्स भी हैरान
Share:

मैक्सिको में रहने वाली एक 70 साल की महिला ने एक चौंकाने वाला दावा किया है जिसके अनुसार महिला ने अपनी सोनोग्राफी रिपोर्ट्स पेश करके बताया कि वो प्रेग्नेंट है. सिनालोआ में रहने वाली मारिया डी लालूस की इस बात पर शुरू में कोई यकीन नहीं कर रहा था जिसके बाद रिपोर्ट्स के बाद इस बात का खुलासा हुआ है. 

अगर मारिया अपने बच्चे को जन्म देती है तो वो दुनिया में ऐसे दूसरी महिला बन जाएगी जिसने सबसे ज्यादा उम्र में किसी बच्चे को जन्म दिया है. इससे पहले सबसे ज्यादा उम्र में बच्चे को जन्म देने का रिकॉर्ड भारत के पंजाब में रहने वाली  दलजिंदर कौर के नाम दर्ज है जिन्होंने 2016 में 70 साल की उम्र में बच्चे को जन्म दिया था. 

मारिया ने जब इस बात का खुलासा किया तो उन्होंने बताया था कि उन्हें उल्टी की शिकायत के साथ हाथ-पैर दर्द कर रहे है और ठीक वैसी ही शिकायत सामने आ रही है जैसे गर्भवती महिला के साथ होती है. हालाँकि मारिया ने इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया कि उनके पेट में ये बच्चा कैसा आया है. कयास यह भी लगाए जा रहे है कि फर्टीलाइजेशन तकनीक का सहारा लेकर वो गर्भवती हुई है, मारिया के पेट में पल रहा बच्चा लड़की है. डॉक्टर्स के अनुसार अगर वो बच्चे को जन्म देती है तो सिजेरियन टेक्निक से उनकी डिलीवरी होगी. 

भारत के कुछ अनोखे नियम जिनके बारे में शायद कोई नहीं जानता है...

दिल्ली में दिखाई दी इतनी बड़ी छिपकली कि होश उड़ गए

मुस्लिम महिला ने बंदर के नाम की लाखों की जायदाद, घर में मंदिर भी बनाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -