भारत में Amazfit PowerBuds इस दिन होगा लॉन्च, कीमत 6,999 रुपये
भारत में Amazfit PowerBuds इस दिन होगा लॉन्च, कीमत 6,999 रुपये
Share:

 Amazfit ने भारत में जल्द ही अपना पहला TWS स्पोर्ट्स ईयरफोन Amazfit PowerBuds को पेश करने की तैयारी में जुट गया है. अमेजफिट की इस ट्रू वायरलेस ईयरफोन की सेल अमेजन इंडिया पर छह-सात अगस्त को दोपहर बारह बजे प्राइम डे सेल में होगी. इसका दाम 6,999 रु है.

अमेजफिट पावरबड्स में ई-एनसी,मैग्नेटिक हुक और न्वाइड कैंसिलेशन मौजूद है. कंपनी का यह दावा है कि इसमें एचडी कॉलिंग का सपोर्ट दिया गया है . इसके लिए इस पावरबड्स में डुअल माइक्रोफोन मिलेगा. इस ईयरफोन में पीपीजी हर्ट रेट सेंसर मौजूद है जो हर्ट रेट नॉर्मल से ज्यादा होने पर ग्राहक को अलर्ट कर देता है. इसकी बैटरी को लेकर कंपनी ने 8 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है, जबकि पोर्टेबल मैग्नेटिक चार्जिंग केस संग चौबीस घंटे के म्यूजिक प्ले-बैक का दावा किया गया है. वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट के लिए इसे IP55 की रेटिंग दी गई है. इसमें एक थ्री मोड है जिसकी सहायता से ज्यादा शोर में भी स्पष्ट आवाज देने में सहायता करता है. वर्कआउट के लिए इसमें मोशन बीट मोड भी मिलेगा.

बता दें की अमेजफिट के इस ईयरबड्स की टक्कर OnePlus Buds होगा जिसका दाम 4,990 रु है. वहीं, वनप्लस के ईयरबड्स की डिजाइन आउटर ईयर है यानी आधा बड्स कान के अंदर और आधा बाहर होगा. बेहद हद तक यह बड्स एपल के एयरपॉड्स जैसा ही है लेकिन दाम के केस में काफी कम है.  बड्स के साथ मिलने वाले चार्जिंग मामले में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलेगा. चार्जिंग केस में रैप फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मौजूद है. हर बड्स का वेट 4.6 ग्राम है, वहीं चार्जिंग केस का वेट 36 ग्राम है. OnePlus Buds में 13.4mm का डायनेमिक ड्राइवर मिला है जिसके साथ न्वाइज कैंसिलेशन भी है.  

भारत में AVITA ने लॉन्च किया अपग्रेडेड वर्जन लैपटॉप, जानें आकर्षक कीमत

TENNA पर लांच हुआ Redmi K30 Ultra, जल्द देगा भारतीय बाजार में दस्तक

Samsung ने पेश किया वायरलेस चार्जिंग के साथ एक नया UV स्टरलाइजर, जाने कीमत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -