अमरनाथ हमले में सामने आया पाक का कनेक्शन
अमरनाथ हमले में सामने आया पाक का कनेक्शन
Share:

नई दिल्ली : केंद्रीय गृह मंत्रालय के मंत्रियो को संदेह है कि अमरनाथ यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं से भरी बस पर हमला करने वाले आतंकियों की संख्या चार थी. जिनमे दो पाकिस्तानी थे. इस हमले में 7 श्रद्धालुओं की मौत हो गई थी. खुफिया जानकारी का हवाला देते हुए अधिकारियों ने कहा कि पाकिस्तानी नागरिक और लश्कर ए तैयबा का कमांडर अबु इस्माइल इस हमले का मास्टरमाइंड था और एक अन्य पाकिस्तानी एवं दो स्थानीय आतंकवादी उसकी मदद कर रहे थे.

वही ग्रामंत्रालय के अधिकारियो ने कहा कि इस मामले में चारों आतंकवादियों की तलाश के लिए बड़े पैमाने पर अभियान चलाया गया है. हमले के बाद इन आतंकवादियों ने मौके से भागने के लिए दो बाइकों का इस्तेमाल किया.

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा एक बड़ा हमला किया गया, जिसमे पुलिस की गाड़ियों पर फायरिंग के साथ अमरनाथ जाने वाले यात्रियों की बस व आम लोगों की गाड़ियों पर भी फायरिंग की गयी. यह हमला अनंतनाग के बटेंगु में हुआ. इस हमले में 7 लोगो की मौत हो गई जबकि 19 लोग घायल हो गए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने हमले की कड़ी निंदा की है.

पीएम मोदी ने कहा- शांतिप्रिय अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमले की खबर से बहुत दुख हुआ है. इसकी कड़ी निंदा होनी चाहिए. भारत इस तरह के कायर हमलों के सामने कभी नहीं झुकेगा. राजनाथ ने की महबूबा से बात- गृहमंत्री राजनाथ ने हमले के बाद जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती सईद और राज्यपाल एनएन वोहरा से फोन पर बात कर हालात पर चर्चा की.

सलीम शेख ने बचाई कई यात्रियों की जान, वीरता पुरस्कार के लिए भेजा जाएगा नाम

अमरनाथ आतंकी हमले पर शाहरुख़ का बड़ा बयान....

अमरनाथ आतंकी हमले पर बोले मोदी, इस तरह के कायर हमलों के सामने कभी नहीं झुकेगा भारत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -