इस महिला ने की 300 साल पुराने भूत से शादी, बनाती है उसके साथ सम्बन्ध
इस महिला ने की 300 साल पुराने भूत से शादी, बनाती है उसके साथ सम्बन्ध
Share:

प्यार तो अँधा होता है और प्यार में सब जायज़ है ऐसा तो आपने कई बार सुना होगा. आपने ये भी सुना होगा कि इंसानों को इंसानों से और भूतो को भूत से प्यार होता है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी प्रेम कहानी के बारे में बता रहे है जिसके बारे में सुनकर तो आप शायद हैरान हो जाएंगे. ये प्रेम कहानी है एक लड़की और एक भूत की. जी हाँ... सुनकर रोंगटे खड़े हो गए ना. एक महिला ने किसी लड़के से नहीं बल्कि एक भूत से शादी की है. और वो भूत कोई ऐसा-वैसे भूत नहीं बल्कि 300 साल पुराना भूत है.

ये महिला उत्तरी आयरलैंड के डाउनपैट्रिक की रहने वाली है जिसका नाम है अमांडा टीग. अमांडा की उम्र 45 साल है और उन्होंने इस उम्र में एक भूत से शादी करके सभी को चौका दिया है. अमांडा और इस भूत का अफेयर पिछले काफी समय से चल रहा है. अमांडा के मुताबिक उनके पति जैक की मृत्यु 300 साल पहले ही हो गई थी. अमांडा ने कभी भी अपने पति को नहीं देखा है. अमांडा का पति हाईटियन समुद्री लुटेरा था. अमांडा ने बिना देखे ही अपने पति से शादी कर ली. अमांडा कहती है की उनका पति पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन के कैप्टन जैक स्पैरो जैसा दीखता है.

शादी के पहले अमांडा ने जैक से सगाई की थी और उन्होंने जैक को मानते हुए तलवार पर अंगूठी रख दी थी. हैरानी वाली बात तो ये है कि अमांडा जैक के साथ खूब मस्ती भी करती है और घूमने भी जाती है. अमांडा कहती है कि जैक की आत्मा बहुत शक्तिशाली है. अमांडा की पहले भी शादी हो चुकी है और उनके 5 बच्चे भी है लेकिन वो अपने पति और बच्चों को छोड़ आई और एक भूत से शादी कर ली. अब तो जो भी ये खबर सुन रहा है वो अपने कानों पर यकीं नहीं कर पा रहा है.

एक्टिंग करने में शाहरुख़-सलमान से भी आगे है ये कुत्ता, देखकर हंसी आ जाएगी

Video: बीच सड़क पर सेक्स करते रहे कपल, लोगों ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया

इस गाँव में होती है मुस्लिम माता की पूजा, नाम है डॉलर माता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -