दिन दहाड़े सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी की पीट-पीटकर हत्या, लोग देखते रहे तमाशा

Sep 04 2018 01:52 PM
दिन दहाड़े सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी की पीट-पीटकर हत्या, लोग देखते रहे तमाशा

इलाहबाद: संपत्ति विवाद के चलते तीन हमलावरों ने 70 वर्षीय सेवानिवृत्त उप-निरीक्षक (एसआई) को सोमवार को इलाहाबाद के शिवकुती पुलिस स्टेशन इलाके में दिन दहाड़े पीट-पीट कर मार डाला. इस घटना के सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहे हैं जिसमे सेवानिवृत्त उप-निरीक्षक अब्दुल समद खान खुद को बचाने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि तीन लोग उन्हें लकड़ियों के साथ बुरी तरह पीट रहे हैं. वीडियो में  दिखाई दे रहा है कि बुरी तरह घायल हो जाने के बाद अंततः सेवानिवृत सब-इंस्पेक्टर हलचल करना बंद कर देते हैं और उनका खून सड़क पर बहने लगता है.

ऑल स्टेट कश्मीरी पंडित कॉन्फ्रेंस का सरकार पर इल्ज़ाम

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, साथ ही इसमें ये भी दिखाई दे रहा है कि उनके आस-पास से निकला कोई भी यात्री उनकी मदद या बीच बचाव करने के लिए आगे नहीं आया, बाद में खान को पास के निजी अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, तीन हमलावरों और सात अन्य लोगों के खिलाफ हत्या के लिए प्राथमिकी दर्ज की गई है, आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

कारगिल चुनाव : बीजेपी का पहली बार खुला खाता, जानें किस पार्टी को बहुमत मिला

पुलिस ने बताया कि अब तक हुई जाँच के अनुसार यह मामला एक घर को लेकर विवाद का है, जिसको लेकर पहले भी दोनों पक्षों में विवाद हो चुका है. यह घटना सोमवार की सुबह की है जब खान अपनी साइकिल पर कहीं जा रहे थे, तभी उनके भाई मोहम्मद सेबू और रिश्तेदार इब्न व् मोहम्मद यूसुफ ने हमला किया और उन्हें घायल अवस्था में छोड़ कर चले गए, जहाँ से अस्पताल ले जाने पर उनकी मृत्यु हो गई. 

खबरें और भी:-​

राष्ट्रीय पोषण सप्ताह: ममता ने किया 2020 तक कुपोषण ख़त्म करने का दावा, पर कुछ और ही कहते हैं आंकड़े

मध्य प्रदेश चुनाव: क्या भाजपा पर भारी पड़ेगा एससी एसटी एक्ट ?

मध्य प्रदेश में किसके सिर सजेगा ताज, तय करेगा सोशल मीडिया !

?