'हमारी सरकार में भ्रष्टाचार के सभी रिकॉर्ड टूटे..', पायलट के बाद अब कांग्रेस के मंत्री ने गहलोत सरकार पर लगाए संगीन इल्जाम
'हमारी सरकार में भ्रष्टाचार के सभी रिकॉर्ड टूटे..', पायलट के बाद अब कांग्रेस के मंत्री ने गहलोत सरकार पर लगाए संगीन इल्जाम
Share:

जयपुर: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राजस्थान के पूर्व उप-मुख्यमंत्री  सचिन पायलट ने अपनी 5 दिवसीय जनसंघर्ष यात्रा का समापन करते हुए आगे प्रदेशव्यापी आंदोलन की चेतावनी दे दी है. जयपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पायलट ने राज्य की अशोक गहलोत सरकार पर पेपर लीक और भ्रष्टाचार को लेकर जमकर निशाना साधा. इसके साथ ही अंतिम सांस तक जनता की सेवा करने का वादा करते हुए पायलट ने स्टेज से कहा कि यदि मेरी मांगों पर आने वाले 15 दिनों तक सुनवाई नहीं हुई, तो मैं पूरे राज्य में आंदोलन करूंगा और गांव-गांव जाकर अपनी आवाज उठाऊंगा.

वहीं, पायलट के मंच पर कांग्रेस के कई मंत्री और MLA मौजूद रहे, जहां राज्य मंत्री राजेंद्र गुढा ने सरकार पर संगीन इल्जाम लगाए. गुढा ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार को कर्नाटक की 40 प्रतिशत कमीशन की सरकार से भी भ्रष्ट करार दिया. वहीं गुढा ने गहलोत के करीबी मंत्री शांति धारीवाल पर भी हमला बोला. गुढ़ा ने भी दोहराते हुए यह भी कहा कि वसुंधरा राजे और अशोक गहलोत की सांठगांठ है और हमारी सरकार में सरेआम भ्रष्टाचार हो रहा है और हमारी सरकार में भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त हो गए है. उन्होंने कहा कि पायलट जो भी निर्णय लेंगे, हम वह मानेंगे.

कांग्रेस सरकार में मंत्री राजेंद्र गुढा ने अपने संबोधन में कहा कि सचिन पायलट के लिए ऐसा जज्बा और जोश मैंने पहली दफा देखा है. उन्होंने कहा कि हमारी राजस्थान सरकार का अलाइनमेंट खराब हो चुका है और एक भी फाइल आज भ्रष्टाचार के बगैर नहीं खिसकती है. गुढ़ा ने याद दिलाया कि सीएम गहलोत ने एक बार शिक्षक सम्मेलन में ट्रांसफर पर सवाल पूछा था, जहां खुद शिक्षकों ने कहा था कि पैसे दिए बगैर ट्रांसफर नहीं होते हैं.

कर्नाटक: 'कांग्रेस के सभी विधायक छोड़ गए थे, लेकिन मैंने...', क्या कुर्सी की रेस में शामिल हुए डीके शिवकुमार ?

'अधिकतर MLA मुझे सीएम बनाना चाहते हैं..', सिद्धारमैया के दावे से कर्नाटक में सियासी हलचल तेज

प्रदेश में सियासी हलचल तेज, अगले माह से चुनावी शंखनाद करेंगी पार्टियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -