'आप सब मुस्लिम बनने के लिए तैयार रहो, वरना मरने को तैयार हो जाओ', ऐसा क्यों बोले कालीचरण?
'आप सब मुस्लिम बनने के लिए तैयार रहो, वरना मरने को तैयार हो जाओ', ऐसा क्यों बोले कालीचरण?
Share:

नासिक: अपने बयानों को लेकर ख़बरों में रहने वाले कालीचरण महाराज ने महाराष्ट्र के नासिक में एक धार्मिक कार्यक्रम के चलते एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस्लाम और ईसाई पुनर्जन्म नही मानते, वह धर्म है ही नहीं। उन्होंने कहा हैं कि देश में लव जिहाद, लैंड जिहाद के बाद अब UPSC जिहाद हो रहा है। UPSC की परीक्षा ऊर्दू मे करने की मांग हो रही है। इसका मतलब परीक्षा देने एवं पेपर चेक करने वाले सब मुस्लिम होंगे।

कालीचरण महाराज ने कहा कि विश्व की सबसे सुंदर महिलाओं को भोग, अच्छे फूलों का सुगंध यह सब आनंद क्षण में समाप्त होगा, किन्तु ईश्वर भक्ती का आनंद कभी समाप्त नहीं होगा, यह परमानंद है। वह बोलते हैं कि धर्म की व्याख्याएं बहुत हैं। ईश्वर से दुनिया की सबसे श्रेष्ठ चीज मांगनी चाहिए। करोड़ों बार संभोग करने से जो आनंद प्राप्त होता है, उससे अधिक आनंद भगवान की भक्ती का मिलना चाहिए।

कालीचरण महाराज ने कहा कि रोज जिहाद के 40 हजार मामले हो रहे हैं। लडकियों का मुस्लिम वशीकरण हो रहा है। जिन्होंने केरला स्टोरी देखी नहीं उन्हें ये देखना चाहिए। भागवत गीता जैसा पुण्य मिलेगा।उन्होंने कहा कि उद्देश्य सही हो तो हत्या करना गैर नही है। हमारे महान राजाओं ने हत्यारों के बल पर शासन किया। हमारी मिलिट्री क्या करती है, जो बॉर्डर से आते हैं उसे ठोक देते हैं। आज बॉर्डर से 7 करोड़ रोहिंग्या आये हैं। बॉर्डर पे इनको ठोका नही होता तो 70 करोड रोहिंग्ये घुस जाते।

देश की आबादी को लेकर उन्होने कहा कि देश में लोकसंख्या जिहाद हो रहा है। देश में 94 करोड़ हिंदू और 51 करोड़ मुस्लिम हैं। 100 करोड़ हिंदू में से 6 करोड़ समाप्त हो गये हैं। उन्होंने कहा कि राजनीति का इस्लामी करण हो रहा है। इस देश को मुस्लिम राष्ट्र बनाने की कोशिश शुरू हैं। विवादित बयान देते हुए कालीचरण महाराज बोलते हैं कि मुस्लिम देशद्रोही हैं। पाकिस्तान के मैच जीतने पर पटाखे बजाते हैं। वह चेतावनी लफ्जों में बोलते हैं कि अभी आप सब मुस्लिम बनने के लिए तैयार रहो, वरना मरने को तैयार हो जाओ। मुस्लिमों को पाकिस्तान में जाना चाहिए। यहां सिर्फ हिंदू रहने चाहिए।

दुनिया के नंबर-1 शतरंज खिलाड़ी बने भारत के 18 वर्षीय प्रग्गानंधा, विश्व चैंपियन कार्लसन को उनके ही घर में हराया

'तुम्हारे दोस्त हिंदू कैसे हो सकते हैं?', मुनव्वर से मिलने आया 'संदीप' तो स्कूल ने कर दिया निष्कासित

शशि थरूर के सहयोगी IGI एयरपोर्ट पर 55 लाख के सोने के साथ गिरफ्तार ! कांग्रेस नेता ने दिया बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -