एयरलाइंस के लैंडिंग गियर में मिला जीवित उल्लू
एयरलाइंस के लैंडिंग गियर में मिला जीवित उल्लू
Share:

मुम्बई. एयरप्लेन में एक बड़ा हादसा होते होते टल गया. यूनाइटेड एयरलाइंस विमान में बड़े हादसे का शिकार होते बाल-बाल बच गया है. विमान के लैंडिंग गियर में एक जीवित उल्लू फंसा रहा था. यदि उसे लेकर थोड़ी सी चूक हो जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था, किन्तु इस विमान की मुम्बई के छत्रपति शिवजी एयरपोर्ट पर विमान की सफलतापूर्वक लैंडिंग करने के बाद उल्लू को सुरक्षित निकाल लिया गया.

एक न्यूज एजेंसी के अनुसार, मुम्बई एयरपोर्ट पर यूनाइटेड एयरलाइन्स के विमान के लैंडिंग गियर में जिन्दा उल्लू को देख कर सुरक्षा अधिकारी आश्चर्य चकित हो गए. उल्लू लैंडिंग गियर के बीचों-बीच फंसा था, उसकी स्थिति देख कर सुरक्षा कर्मी भयभीत हो गए. इसके बाद मैटिनेंस डिपार्टमेंट ने सावधानी रखते हुए उसे जीवित बाहर निकाला. समय रहते उल्लू को सुरक्षित निकालकर बड़े हादसे को टाला जा सका.

यद्यपि ये कोई पहला मामला नहीं था, इससे पहले भी इसी तरह की एक घटना सामने आई थी, एक विमान में सांप दिखाई दिया था. दक्षिण अमेरिकी के मक्‍सिको के टोरेन से मेक्सिको सिटी जा रही एक फ्लाइट के लॉकर से अचानक एक सांप को लटकता देख यात्रियों के होश उड़ गए. विमान में सांप को देखकर यात्रियों के होश उड़ गए. तुरंत क्रू मेंबर्स ने इसकी सूचना पायलट को दी, जिसके बाद विमान को खाली कर सांप को निकाला गया.

ये भी पढ़े

कतर एयरवेज भारत में जल्द शुरु करेगा एयरलाइन सेवा

कल नीलाम होगा किंगफिशर हाउस, गोवा के किंगफिशर विला की नीलामी भी होगी

अहमदाबाद एयरपोर्ट पर हादसा टला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -