मोदी अंकल मेरी बस छुड़वा दो, वरना मैं स्कूल कैसे जाऊंगा !

Aug 08 2016 03:48 PM

खंडवा ​: मध्यप्रदेश के आलीराजपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली का आयोजन किया जा रहा है। मगर इस रैली को लेकर एक बार फिर जनता परेशान हो रही है। दरअसल आयोजन के लिए जिस तरह से व्यवस्थाऐं जुटाई जाना है उसे लेकर क्षेत्र के विद्यालयों की स्कूल बसें प्रशासन ने अधिग्रहित कर ली हैं। दरअसल इन बसों का उपयोग आयोजन में लगे और वहां आने वाले लोगों व अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए किया जा रहा है।

इस आयोजन से बच्चों का अध्ययन प्रभावित हो रहा है। ऐसे में एक विद्यार्थी ने कहा है कि उसकी पढ़ाई प्रभावित हो रही है। अब इस बच्चे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही पत्र लिख दिया है जिसमें इस लड़के ने लिखा है कि पीएम मोदी जी आपके कार्यक्रम से हमारी पढ़ाई प्रभावित हो रही है। खंडवा स्थित विद्याकुंज इंटरनेशनल स्कूल का कक्षा 8 वीं का यह विद्यार्थी देवांश जैन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिख रहा है।

यहां पर देवांश ने अपने पत्र में लिखा है कि मुझे स्कूल से यह पता चला कि आपकी सभा में भीड़ जुटाने के लिए कलेक्टर ने स्कूल बस को ले लिया है। इतना ही नहीं यह भी बताया गया है कि यदि विरोध किया गया तो शिवराज मामा स्कूल बंद करवा देंगे। आखिर क्या सही में मेरी बस बंद करवा दी जाएगी। आखिर मेरा स्कूल भी बंद हो जाएगा।

बच्चे ने आगे लिखा कि, "अंकल मेरी स्कूल बस नहीं आई तो दो दिन मैं स्कूल कैसे जा सकूंगा। मेरे तो पापा भी बाहर गए हैं जो मुझे बाइक से छोड़ देते, घर पर बस मम्मी और दीदी हैं। बताओ अब कैसे स्कूल जाऊंगा मैं?" अब इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जवाब की उम्मीद है।

राजस्थान : 50 से अधिक बच्चों से भरी बस नदी में पलटी

गाय माता को बचाने में युवक ने दी अपनी जान !