आलिया ने बहन शाहीन भट्ट को गिफ्ट किया फ्लैट
आलिया ने बहन शाहीन भट्ट को गिफ्ट किया फ्लैट
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने एक्टिंग करियर के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं का विषय बनी रहती है। आलिया भट्ट को लेकर  हमेशा कोई ना कोई खबर भी आ ही जाती है। आलिया भट्ट अपनी लाइफ के साथ ही अपने पति रणबीर कपूर और बेटी राहा कपूर को लेकर भी चर्चा का विषय भी बन जाती है।

अब लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि आलिया भट्ट ने एक नया घर खरीदा है इसका मूल्य बहुत अधिक है। वहीं, आलिया भट्ट ने अपनी बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) को भी दो फ्लैट गिफ्ट में दिए है।  

आलिया भट्ट ने 37.80 करोड़ रुपये में खरीदा अपार्टमेंट:  खबरों का कहना है कि आलिया भट्ट ने मुंबई के बांद्रा वेस्ट इलाके में 2497 स्क्वायर फीट में फैले एक अपार्टमेंट को 37.80 करोड़ रुपये में खरीद लिया है। इस अपार्टमेंट को आलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाउस ने खरीदा है। आलिया भट्ट के नए घर का पता पाली हिल में एरियल व्यू को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी लिमिटेड में रह रहे है। रिपोर्ट में ये भी  कहा गया है कि आलिया भट्ट ने इस प्रॉपर्टी के लिए 2.26 करोड़ रुपये की स्टाम्प ड्यूटी दी और सेल एग्रीमेंट 10 अप्रैल, 2023 को रजिस्टर्ड भी कर दिया गया है। 

बॉलीवुड की फिल्मों में हुई कैटरीना की एंट्री, जिसे देख हर कोई हुआ हैरान!

कश्मीर में अपनी इस फिल्म की शूटिंग कर रहे है शाहरुख खान, फैंस ने किया जबरदस्त स्वागत

पत्नी और दोस्तों संग वरुण ने मनाया अपना जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -