करीना से नहीं मेरा कोई मुकाबला : आलिया
करीना से नहीं मेरा कोई मुकाबला : आलिया
Share:

बॉलीवुड में लगातार हिट फिल्मो का रिकॉर्ड बनाने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अभिषेक चौबे की फिल्म उड़ता पंजाब की शूटिंग में व्यस्त है. फिल्म में उनके साथ उनकी फेवरेट अभिनेत्री करीना कपूर खान भी मुख्य भूमिका में है. ऐसे में आलिया और करीना के बीच मुकाबला होना तो लाजमी है. ऐसे में जब आलिया से सवाल किया गया कि फिल्म में दो अभिनेत्रियों का होना एक प्रतिस्पर्धा के सामान है. तो इस बात का जवाब देते हुए आलिया ने कहा कि मैं फिल्म में करीना से कोई टक्कर नहीं ले रही हूँ.

फिल्म में मेरी और करीना कि कहानी बिलकुल अलग है. अगर सही मायने में देखा जाये तो इस फिल्म में चार अलग अलग कहानिया है. जिनमे एक कहानी शाहिद और दिलजीत की भी है. ऐसे में किसी की भी तुलना करना गलत है. और रही बात प्रतिस्पर्धा की तो यह हमारे जीवन का मुख्य अंग है. इससे हमें कुछ करने की प्रेणा मिलती है. आपको बता दे की अभिषेक चौबे के निर्देशन में बन रही फिल्म उड़ता पंजाब में आलिया के साथ करीना कपूर खान, शाहिद कपूर, और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में है.

यह आलिया की शाहिद कपूर के साथ दूसरी फिल्म होगी इससे पहले वो शाहिद के साथ विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म शानदार में नजर आई थी. फिल्म इसी हफ्ते 22 अक्टूबर को रिलीज हुई है. और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -