अट्रैक्टिव और क्यूट लुक पाना चाहते हैं अपनाएं आलिया भट्ट वाला हेयर स्टाइल
अट्रैक्टिव और क्यूट लुक पाना चाहते हैं अपनाएं आलिया भट्ट वाला हेयर स्टाइल
Share:

हम सभी जानते है कि हमारी पर्सनेलिटी में सबसे ज्यादा अहमियत रखने वाले हमारे बाल होते है. बालों से भी आपका लुक आता है और आप अट्रैक्टिव दिखने लगती हैं. अगर अपने आप को और भी सुन्दर बनाना है तो अपने हेयर स्टाइल कुक बदला हुआ लुक दें. जिससे आप सबसे अलग दिखाई दें. खूबसूरती से ही हमारा कॉंफिडेंट लेवल बढ़ता है और साथ ही यह हमें कूल लुक के साथ डिफाइंड करता है. आजकल एक्ट्रेस भी इस तरह के हेयरस्टाइल खूब ट्राई करती है. आइये जानते हैं कुछ स्टाइलिश हेयर स्टाइल जो आपको भी पसंद आएगा. 

इन हेयरस्टाइल की ख़ास बात यह है कि इन्हें आप कभी भी ट्राई कर सकती है. कॉलेज फंक्शन हो या फिर छोटा मोटा वैकेशन. इनसे आपकी उम्र का भी अंदाजा लगा पाना मुश्किल हो जाएगा. बता दें यह हेयरस्टाइल आजकल काफी डिमांड में  है. इन फंकी लुक हेयरस्टाइल को ज्यादात्तर चुलबूली एक्ट्रेस आलिया भट्ट पर देखा गया है.

यह हेयरस्टाइल खुद आलिया बनाती है वह किसी हेयरस्टाइलर को नहीं बुलाती है. उन्हें बालों के साथ एक्सपेरिमेंट करना बहुत अच्छा लगता है. अब आलिया की तरह ही सुंदर और क्यूट लग्न है और उनकी तरह ही हेयर स्टाइल भी अपना होगा. आलिया आए दिन नए नए हेयरस्टाइल से सबको लड़कियों को गाइड करती है उन्हें इस तरह के हेयरस्टाइल काफी पंसद है.

 

खुद को ज्यादा कूल बनाना है तो इस तरह की रखें बियर्ड

साड़ी पर जूड़ा बनाने का सोच रही हैं तो अपनाएं ये स्टाइल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -