‘टाइगर जिंदा है’ के सीक्वल स्टोरी पर अली अब्बास ज़फर ने दी खास जानकारी
‘टाइगर जिंदा है’ के सीक्वल स्टोरी पर अली अब्बास ज़फर ने दी खास जानकारी
Share:

डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' में व्यस्त चल रहे हैं. इसी के साथ 2017 में आई फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के सीक्वल के लिए स्टोरी की भी तलाश में थे जो अब उन्हें मिल गयी है. इस फिल्म के डायरेक्टर अली ही थे और सलमान खान, कटरीना कैफ की जोड़ी ने इस फिल्म में लीड भूमिका निभाई थी. फैंस इस फिल्म के सीक्वल फिर से देखना चाहते हैं जिसके चलते डायरेक्टर इसके सीक्वल घोषणा कर दी है. हाल ही में इससे जुड़ी एक नई जानकारी सामने आई है. 

आपको बता दें, अली ने एक इंटरव्यू में कहा- 'मेरे लिए यह बेहद जरुरी था कि मैं पहले स्टोरी की तलाश करूं तो मैं खुश हूँ कि मुझे सीक्वल के लिए एक अच्छी स्टोरी मिल गयी है. मैं अब उस फिल्म को आगे लेकर जाऊँगा लेकिन मैं उस पर तभी काम करूँगा जब मेरी अगली फिल्म भारत रिलीज हो जाएगी.' तो भारत के बाद फैंस को टाइगर का एक और अच्छा और बेहतर मिलने वाला है जिसके लिए भाई जान के फैंस बेताबी से इंतज़ार कर रहे हैं. 

इसके आगे अली ने कहा- 'मैं भारत की रिलीज का वेट कर रहा हूँ लेकिन मैंने सलमान खान और आदित्य चोपड़ा के साथ फिल्म का आईडिया डिस्कस कर लिया है. मेरे हिसाब से स्टोरी में अच्छी फिल्म छुपी हुई है.' वहीं सलमान खान के बारे में बात करते हुए अली ने बताया कि- 'सलमान खान की ईमानदारी और उत्साह उन्हें सुपरहीरो बनाते हैं. सलमान खान ऑडियंस के साथ डायरेक्ट संवाद करते हैं. यही नहीं जब भी वह किसी करैक्टर में होते हैं तो उससे 100 फीसदी गायब नहीं होते, चाहे फिर वह टाइगर, सुलतान या भारत जैसे फ़िल्में हों, सलमान का जादू उनके द्वारा निभाए किरदारों में नज़र आता है’. इससे ये तो तय है कि टाइगर का सीक्वल जल्द ही दर्शकों के लिए पेश किया जायेगा. 

लोग बोले हम भी नवाज की तरह काले, हमें भी दें मौका, अनुराग ने दिया करारा जवाब

तो सुष्मिता के घर जल्द बजने वाली है शादी की शहनाई..

सोशल मीडिया पर उड़ी अर्जुन की फिल्म की धज्जी, सामने आई बड़ी गलती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -